सीकर में बंदूकधारी बदमाशों में लूटी गहने की दूकान, अपराधियों को पकड़ने में पुलिस नाकाम

सीकर: राजस्थान के सीकर जिले के अंतर्गत आने वाले नीमका थाना क्षेत्र के गुहाला कस्बे के मुख्य बाजार में देर रात चोरों ने एक ज्वैलर्स की दुकान के ताले तोड़ने का मामला प्रकाश में आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, बाजार में मदनलाल सांवरमल की ज्वैलरी की दुकान में रात लगभग 2 बजे चार चोरों ने ताले तोड़कर भीतर घुस गए.

इसके साथ ही, दूकान के बाहर पहरा दे रहे चौकीदार तेज बहादुर को भी बंदूक दिखाकर चोरों ने अपनी गाड़ी में बिठा लिया और दुकान से गंहने और ज्वैलरी बैरसीट में बांध लिए. टैंट पर कार्य कर लौट रहे मजदूरों को देखकर चोर खाली हाथ ही गाड़ी लेकर फरार हो गए. वहीं, चौकीदार को नदी में पटककर चले गए. वहीं, लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी, नीमका थाना सदर गुहाला पुलिस ने चोरों का पीछा किया, किन्तु नदी के कच्चे रास्तों से फरार हो गए.

चौकीदार ने बताया कि चोर चार लोग थे. चोर मजदूरों को देखकर फरार हो गए, जिससे दो लाख के गहने समेत नगदी चोरी होने से बच गए. दुकान मालिक ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने रात को चोरों की खोजबीन की, किन्तु चोरों को पकड़ने में सफल नहीं हुई. आपको बता दें कि पिछले एक साल में एक दर्जन से ज्यादा चोरियां हो चुकी है. ग्रामीण पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी कर चुके हैं. पुलिस ने एक भी चोरी का खुलासा नहीं करने पर लोगों में गुस्सा है.

ससुराल की संपत्ति हथियाने के लिए दामाद ने बनाया घिनोना प्लान, हुआ गिरफ्तार

घर में पड़ा मिला अधेड़ का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

डॉक्टर का घिनोना रूप आया सामने, जानिए वायरल वीडियो का पूरा सच

Related News