राजस्थान: होलिका दहन के बाद बाड़े में भड़की आग, एक युवक जिन्दा जला

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले के भींडर इलाके में होली दहन के बाद रामद्वारा के सामने एक पशु बाड़े में भीषण आग भड़क उठी। अचानक से बाड़े में लगी आग से भगदड़ का माहौल बन गया। आग इतनी भयावह थी कि बाड़े के समीप वाले घर की दीवारों में भी दरारें पड़ गई। लगभग 1 घंटे तक मशक्कत करने के बाद उदयपुर से पहुंची दमकलों ने आग पर नियंत्रण पाया। आग की वजहों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है।

20 हजार रु सैलरी, National Health Mission Punjab में करें आवेदन

वहीं हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची भींडर थाना पुलिस ने भी निरिक्षण कर जांच कर शुरू कर दी है। दूसरे दिन गुरुवार को धुलेंडी पर्व मनाया जा रहा है। घर-घर रंग और गुलाल से होली खेली जा रही है। वहीं, होली को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए हैं। जिलेभर में कई स्थानों पर अतिरिक्त पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

12वीं पास के लिए वैकेंसी, यहां करें अप्लाई   वहीं राजस्थान के ही दौसा जिले के रामगढ़ पचवारा थाना के अंतर्गत आने वाले नौरंगपुरा गाँव में होली के त्योहार के दिन खुशियां मातम में तब्दील हो गई। यहाँ एक झोंपड़ी में आग लगने के कारण 35 वर्षीय युवक कमलेश मीणा जिंदा ​झुलस गया। इसके साथ ही कुछ मवेशियों की भी मौत हो गई।

खबरें और भी:-

अब निर्माणाधीन मकानों पर इस तरह से चुकाया जा सकेगा टैक्स

आज कमजोरी के साथ हुई रूपये की शुरुआत, इस स्तर तक पहुंचा

सप्ताह के तीसरे दिन तेजी के साथ खुले बाजार

Related News