सप्ताह के तीसरे दिन तेजी के साथ खुले बाजार
सप्ताह के तीसरे दिन तेजी के साथ खुले बाजार
Share:

नई दिल्ली : सप्ताह के तीसरे दिन यानी बुधवार को शेयर बाजारतेजी के साथ खुला, लेकिन ये बढ़त कायम नहीं रह सकी। फिलहाल सेंसेक्स लाल निशान में दिख रहा है। दिग्गज शेयरों के साथ ही मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में भी कमजोरी देखने को मिल रही है। फिलहाल बीएसई का 30 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स 4.34 अंक यानि 0.01 फीसदी की कमजोरी के साथ 38360 के स्तर के आसपास कारोबार कर रहा है। वहीं एनएसई का 50 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स निफ्टी 7.60 अंक यानि 0.07 फीसदी की कमजोरी के साथ 11525 के आसपास कारोबार कर रहा है।

घर खरीदना होगा सस्ता, जीएसटी काउंसिल की बैठक में हुआ ऐसा निर्णय

ऐसा रहा बाजार का हाल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीएसई का मिडकैप इंडेक्स 0.04 फीसदी की कमजोरी के साथ 15,215 के नीचे नजर आ रहा है। वहीं, स्मॉलकैप इंडेक्स 0.01 फीसदी की मामूली बढ़त दिखा रहा है। तेल-गैस शेयरों में भी आज जोश नहीं दिख रहा है। बीएसई का ऑयल एंड गैस इंडेक्स 1.02 फीसदी की कमजोरी के साथ 15191.20 के स्तर पर नजर आ रहा है।

लोकसभा चुनाव: आप और कांग्रेस का हो सकता है गठबंधन, ये नेता बन रहे बिचौलिया

कच्चे तेल में नजर आयी स्थिरता 

इसी के साथ आज यानि 20 मार्च को दिल्ली में पेट्रोल का दाम आज 72.78 रुपये प्रति लीटर है। डीजल 66.80 रुपये में बिक रहा है। सभी तेल कंपनियों के पेट्रोल पंपों पर कीमतें समान हैं। जयपुर में एक लीटर पेट्रोल 73.21 रुपये प्रति लीटर, मुंबई में एक लीटर पेट्रोल 78.40 रुपये प्रति लीटर, कोलकाता में एक लीटर पेट्रोल 74.86 रुपये प्रति लीटर, चेन्नई में एक लीटर पेट्रोल 75.60 रुपये प्रति लीटर रहा.

पैसे खत्म होने की वजह से कपिल ने दोबारा शुरू किया शो, खुद किया खुलासा

डॉलर के मुकाबले रुपये में नजर आई मामूली मजबूती

सेंसेक्स में नजर आई 40.21 अंकों की मजबूती तो निफ्टी में भी दिखाई दी बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -