पत्नी ने जीजा और प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, फिर सामने आया खतरनाक सच

जयपुर: राजस्थान के धौलपुर शहर से मानवीय संबंधो को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है जहां एक बीवी ने अपने प्रेमी तथा जीजा के साथ मिलकर अपने पति की गमछे से गर्दन में फंदा लगा कर हत्या कर दी। उसके पश्चात् लाश को जमीन में दफन कर दिया। चतुर बीवी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए पति को गुमशुदा बता कर पुलिस थाने में गुमशुदगी की मिथ्या रिपोर्ट करवा दी। ये मामला दिसम्बर 2019 का है। घटना के 15 माह पश्चात् पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया है।

पुलिस अधीक्षक केशर सिंह शेखावत ने कहा कि बाड़ी थाना इलाके के गांव रुंध का पुरा की रहने वाली फूलन देवी ने 9 दिसम्बर 2019 को करौली जिले के कोतवाली थाना पुलिस के सामने अपने 45 वर्षीय पति कमल कुशवाह के लापता होने की रिपोर्ट दायर कराई। रिपोर्ट में बताया कि उसका पति गंगापुर दवा लेने जा रहा था किन्तु कोई परिचित मार्ग में मिला तथा पैसों का झांसा देकर बहला फुसलाकर ले गया। किन्तु जब बहुत लंबे वक़्त पश्चात् भी सुराग नहीं लगा तो फूलन देवी के बेटे जीतू ने बाड़ी सदर थाना पुलिस में अपने पिता के अपहरण होने का केस दायर कराया। जीतू ने अपनी मां, मौसा कप्तान तथा बनवारी पंडित के विरुद्ध नामजद केस लिखवाया।

पड़ताल में पता चला कि फूलन देवी के रिश्ता बनवारी से हैं जो कि पशु चिकित्सक है तथा रूपसपुर में रहता है। बनवारी का फूलन देवी के यहां आना जाना भी लगा रहता था। जब इन दोनों के रिश्तों की जानकारी कमल एवं जीतू को हुई तो वो विरोध करने लगे। तत्पश्चात, फूलन देवी ने उसके और जीजा के साथ पति की मौत का षड्यंत्र रच डाला। 8 दिसम्बर 2019 को फूलन देवी अपने जीजा कप्तान के साथ पति कमल को दवाई दिलाने ले जा रही थी। इसके पश्चात् कोडर मोड़ पर तीनों बस से उतर गए तथा बनवारी मोटरसाइकिल से आ गया। तत्पश्चात, सभी मे कमल को शराब पिलाई तथा इसी के चलते कप्तान और बनवारी ने कमल को दबोच लिया एवं फूलन देवी ने गर्दन में गमछे से फंदा लगाकर निर्मम हत्या कर डाली।

मध्य प्रदेश में लव जिहाद का शिकार हुईं दो नाबालिग, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म

बेरहामपुर में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन युवक हुए गिरफ्तार

राम मंदिर के लिए समर्पण राशी मांग रहे RSS नेता को बदमाशों ने मारी गोली, केस दर्ज

 

Related News