अखिलेश यादव के हमले पर बोले राजा भैया- पहले भी विरोधियों की जमानतें जब्त हुईं हैं, अब भी होंगी

लखनऊ: यूपी में पांचवें चरण के मतदान से पहले निर्दलीय MLA और जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के मुखिया रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने योगी सरकार के कामकाज की प्रशंसा की है। उन्होंने योगी सरकार के कामकाज को पूर्व की सरकारों से बेहतर करार दिया है। समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा गुरुवार को कुंडा में प्रचार और राजा भैया पर हमला किए जाने के बाद रघुराज प्रताप सिंह ने कहा कि एक बार फिर उनके विरोधियों की जमानत जब्त हो जाएगी। 

राजा भैया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सड़क, बिजली आदि के मामले में वर्तमान सरकार ने पिछली सरकारों से बेहतर काम किया है। राजा भैया ने कहा कि, 'जहां तक सड़कों के निर्माण, बिजली कनेक्शन देने और नहर की खुदाई आदि की बात है, योगी सरकार ने पूर्व की सरकारों से काफी अच्छा काम किया है।' बता दें कि लगभग दो दशक बाद सपा ने राजा भैया के खिलाफ प्रत्याशी उतारा है। सपा ने गुलशन यादव को कुंडा से टिकट दिया है। 

कुंडा में जीत के लिए सियासी दलों में प्रतिद्वंद्विता को लेकर राजा भैया का कहना है कि, 'जिस प्रकार पहले प्रत्याशियों ने अपनी जमानत गंवाई है, इस बार भी वही परिणाम होगा। 18 सीटों पर चुनाव लड़ रहे जनसत्ता दल लोकतांत्रिक को लेकर राजा भैया ने कहा कि, 'विधानसभा में 25 वर्ष गुजारने के बाद मैंने जनता की मांग पर यह पार्टी बनाई है। हमारे मुख्य उद्देश्यों में किसानों और छात्रों की बेहतरी शामिल है।' 

वायरल हुआ सीधी की सांसद का वीडियो, हरियाणवी गाने पर लगाए जमकर ठुमके

मणिपुर चुनाव: क्या पूर्वोत्तर से ख़त्म हो रही कांग्रेस ? 5 सालों में 13 विधायकों ने थमा भाजपा का 'कमल'

दिल्ली नगर निगम चुनावों की तैयारी में जुटी AAP, भाजपा को हराने के लिए बनाया ये प्लान

Related News