एक बार फिर वायरल हुई दिशा और राहुल की एक और शानदार वीडियो

सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी होने वाली पत्नी दिशा परमार) संग अपना एक रोमांटिक वीडियो साझा कर दिया है, जिसमें ये दोनों अपने नए गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे है। हाल ही में 'Madhanya' नाम का इनका एक गीत रिलीज किया गया था।  जिसमें ये दोनों शादी करते दिखाई दे रहे है। अब इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर किये अपने लेटेस्ट वीडियो में राहुल दिशा पर भरपूर प्रेम बरसाते दिखाई दिए। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल इस वीडियो में दिशा के लिए घुटनों के बल बैठे दिखाई दिए और इसके अंत में उन्हें माथे पर किस करते हुए भी नज़र आए। वीडियो को शेयर करते हुए राहुल ने किया, "रियल के साथ रील। Madhanya को इतना प्यार देने के लिए आप सभी लोगों का धन्यवाद।" इस वीडियो में उन्होंने दिशा परमार को भी टैग कर चुके है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के उपरांत फैंस भी इसपर कमेंट करके इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री की सराहना करते दिखाई दिए। बिग बॉस 14 के घर में राहुल और दिशा के मध्य प्यार ने जगह ली और सिंगर ने उन्हें प्रोपोज भी कर चुके है। हम बता दें कि जिसके उपरांत वैलेंटाइन्स डे के मौके पर जब दिशा की घर में दोबारा एंट्री हुई तो उन्होंने राहुल के शादी के प्रस्ताव को स्वीकार किया। बता दें कि रहुल बिग बॉस 14 के रनरअप थे जिन्हें रुबीना दिलैक के सामने  हार का सामना करना पड़ा।

 

कामदा एकादशी पर इस तरह करें पूजा-पाठ

दिल्ली AIIMS में अब स्टाफ की कमी, बंद हुआ कोरोना मरीजों की कांटेक्ट ट्रेसिंग का काम

हॉस्पिटल की आग में मरने वालों के प्रति गोविंदा ने व्यक्त की संवेदना

Related News