हॉस्पिटल की आग में मरने वालों के प्रति गोविंदा ने व्यक्त की संवेदना

Apr 23 2021 01:35 PM
हॉस्पिटल की आग में मरने वालों के प्रति गोविंदा ने व्यक्त की संवेदना

पालघर के वसई-विरार जिले स्थित विजय वल्लभ अस्पताल में शुक्रवार की रात को लगी भीषण आगे के चलते 13 कोरोना के मरीजों की जान चली गई। इस भयवाह घटना ने देशभर में लोगों को झकझोर कर रख दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रात के 3 बजे ICU वॉर्ड में अचानक आग लगने के चलते इन मरीजों की जान चली गई।

इस घटना को लेकर अब बॉलीवुड के एक्टर गोविंदा ने शोक प्रकट करते हुए मृतकों के परिवार वालों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है। विरार में पले-बड़े गोविंदा इस वक़्त अपनी पत्नी के साथ कोलकाता में मौजूद थे जब उन्हें इस घटना का पता चला। जंहा इस बात का पता चला है कि फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा साझा किये गए पोस्ट में गोविंदा ने कहा, "इस दर्दनाक घटना के बारे में सुनकर मैं पूरी तरह से स्तब्ध हूं। जिन लोगों ने अपनों को खो दिया उनके साथ मेरी संवेदनाएं। हम सब मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। प्रार्थना करें कि हम इस परिस्थिति से बाहर निकल सकें। इस घटना में जख्मी हुए लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीएम मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई हस्तियों ने इस घटना पर शोक प्रकट करते हुए ट्वीट किया है।

 

बिहार में 24 घंटों में 91 कोरोना मरीजों ने तोड़ा दम, स्वास्थ्य विभाग बता रहा 59 मौतें

यूपी पुलिस ने बरामद किए 10 हज़ार नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन, 4 गिरफ्तार

पूर्व विधायक केतिरी साई रेड्डी का निधन