VIDEO: दिशा का हाथ थामे राहुल वैद्य ने गाया 'मेरे हाथ में तेरा हाथ हो' गाना

सिंगर राहुल वैद्य जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में आजकल वह अपनी होने वाली पत्नी और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ अधिक समय बिता रहे हैं। हाल ही में उन्होंने दिशा का हाथ अपने हाथों में लेकर 'मेरे हाथ में' गाना गाया है जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हाल ही में इम्प्रेशन आर्टिस्ट भावना ने इस मोमेंट की तस्वीर और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह उन्हें चीयर करती नजर आ रही हैं। आप सभी को बता दें कि दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। राहुल और दिशा दोनों ही शादी की तैयारियां करने में लगे हुए हैं। अब दोनों के घरों में काम शुरू हो गए हैं।

जी हाँ, कपल के फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू कर दिया है, और इसकी झलक बीते दिनों ही सामने आई थी। आपको हम यह भी बता दें कि यह मशहूर कपल 16 जुलाई को 7 फेरे लेने वाला है। राहुल वैद्य-दिशा परमार की लव लाइफ बिग बॉस 14 के दौरान सभी के सामने आई। आपको याद ही होगा कि राहुल ने दिशा को शादी के लिए बिग बॉस हाउस में प्रपोज किया था। उसके बाद दोनों ने शादी की जानकारी फैंस को सोशल मीडिया के जरिये दी।

बीते समय में दोनों ने एक जैसा नोट शेयर करते हुए लिखा था, 'अपने परिवारवालों की दुआओं के साथ, हम इस स्पेशल मोमेंट को आपके साथ शेयर करने के लिए काफी प्रसन्न हैं। हम आपको बताने के लिए काफी उत्साहित हैं कि, हमारी शादी 16 जुलाई 2021 को होने वाली है। हम साथ में प्यार और एकजुटता के इस नए चैप्टर को शुरू करने जा रहे हैं, इसके लिए हमें आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है। प्यार, दिशा और राहुल।'

असम के मुख्यमंत्री ने कोविड प्रभावित विधवाओं के लिए वित्तीय योजना को किया शुरू

खुलकर 'आतंकियों' के समर्थन में उतरी महबूबा, PDP प्रमुख के ट्वीट पर भड़के नेटीजेन्स

MP: अब ऑनलाइन भी नहीं होगी पढ़ाई, सरकार के खिलाफ निजी स्कूल संचालक

Related News