VIDEO: मोदी-मोदी के नारे सुन राहुल ने मारा यु-टर्न, कहा -आई लव मिस्‍टर नरेंद्र मोदी

पुणे: 2019 लोकसभा चुनावों के प्रथम चरण के मतदान से पहले ताबड़तोड़ कांग्रेस के प्रचार में जुटे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ पुणे में कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें मजबूरन आई लव नरेंद्र मोदी कहना पड़ा. दरअसल, पुणे में राहुल गांधी विद्यार्थियों के साथ वार्तालाप कर रहे थे, इसी दौरान वहां पर मौजूद विद्यार्थियों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए.

चुनाव संपन्न होने के बाद होगी राफेल की जांच और जेल में होंगे पीएम मोदी - राहुल गाँधी

छात्रों की नारेबाजी को देखने के बाद राहुल गांधी कुछ सेकेंड के लिए तो चुप हो गए हुए, किन्तु बाद में बात को संभालते हुए उन्होंने कहा कि मैं भी नरेंद्र मोदी को मानता हूं, यही नहीं उनसे प्यार भी करता हूं. राहुल गांधी के शब्द सुनने के बाद वहां उपस्थित लोगों ने जोर-जोर से नारेबाजी की. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा में मोदी-मोदी के नारे लगने के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. लोग तेजी से इसको शेयर भी कर रहे हैं. 

लोकसभा चुनाव: हेमा मालिनी के खिलाफ दर्ज हुआ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को साझा  किया है. आपको बता दें कि राहुल गांधी की रैली में मोदी-मोदी की नारे लगने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले 12 मार्च को बेंगलुरु में राहुल की प्रचार सभा में मोदी, मोदी के नारे लगे थे. इतना ही नहीं उस समय लोगों ने राहुल गांधी से तत्काल मंच को छोड़ने की बात भी कह दी थी. 

 

खबरें और भी:-

इंदौर लोकसभा सीट: सुमित्रा महाजन ने चुनाव लड़ने पर तोड़ी चुप्पी, पत्र के जरिए दिया ये जवाब

अमरोहा में बोले पीएम मोदी, कहा- साफ़ दिख रही है भाजपा की लहर

नफरत फैला रहे पीएम मोदी, अपने पद की गरिमा का रखें ध्यान - शरद पवार

 

 

Related News