मोदी सरकार के 3 साल के कार्यकाल पर राहुल ने बोला हमला

नई दिल्ली। केंद्र में सत्तासीन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के तीन वर्ष का कार्यकाल पूर्ण हो रहा है। इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार की कमियां गिनाईं। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाए कि सरकार अपने वायदे पूरे नहीं कर सकी है। इतना ही नहीं जनता को धोखा दिया गया है। हालात ये हैं कि युवाओं के पास रोजगार नहीं हैं। युवा नौकरी तलाशने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। किसानों द्वारा आत्महत्याऐं की जा रही हैं। सीमा क्षेत्र में तनाव है।

स्थिति यह है कि भारत के वीर सैनिक मर रहे हैं। इसके बाद भी सरकार अपनी हर बात को लेकर उत्सव मनाती है। उन्होंने ट्विटर पर ट्विट किया। उन्होंने लिखा कि लोगों ने जिस उद्देश्य से केंद्र में राजग को चुना था वह तो पूरा हुआ ही नहीं है। केंद्र सरकार अपने द्वारा किए गए वादों को पूरा नहीं कर सकी है। लोगों को लुभाया गया लेकिन अब उन्हें निराशा मिल रही है।

राहुल गांधी ने ट्विट कर आरोप लगाया कि केंद्र सरकार के ये तीन साल तो वादाखिलाफी के, नाकामी के और जनता से धोखेबाजी के हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि लोगों को स्वच्छ भारत के नाम पर बरगलाया जा रहा है। उज्जवला योजना, मुद्रा लोन, प्रधानमंत्री जनधन योजना जैसी बातें करके सरकार अपनी नाकामी को सामने लाने से बचने में लगी है। अब तीन वर्ष पूरे होने पर सांसद, मंत्री, विधायक सभी मोदी मोदी की रट लगाऐंगे और उनका बखान करेंगे। हालांकि सरकार अपने कोई भी वादे पूरे नहीं कर सकी है।

केजरीवाल पर राहुल गांधी ने साधा निशाना, कहा- सच्चाई सामने आ ही जाती है

सोनिया गांधी हुई फूड प्वाइजनिंग की शिकार

MCD में हार के बावजूद मजबूत बनकर उभरे माकन

 

Related News