राफेल को लेकर फिर गरमाया सियासी माहौल, बंद कमरे में मिले पर्रिकर और राहुल

पणजी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर के साथ मुलाकात की है. दोनों नेताओं के मध्य बंद कमरे में लम्बी बातचीत हुई. इनके मध्य हुई बातचीत के बारे में मीडिया को कुछ नहीं बताया गया है. दरअसल, गोवा में मंगलवार से ही बजट सत्र आरम्भ हुआ है. इसी में शामिल होने के लिए पर्रिकर विधानसभा पहुंचे थे. विधानसभा भवन के एक कमरे में ही पर्रिकर और राहुल के बीच चर्चा हुई.

VIDEO: संगम में डुबकी लगाते ही अखिलेश को याद आई गीता, बताया असली योगी का मतलब

उल्लेखनीय है कि एक ओर जहां राफेल डील को लेकर कांग्रेस, केंद्र सरकार पर निरंतर आक्रमण कर रही है. ऐसे में राहुल और पर्रिकर की मुलाकात को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. दरअसल, राफेल डील के समय पर्रिकर ही रक्षा मंत्री थे. इससे पहले राहुल गांधी ने सोमवार को कहा था कि, राफेल मामले को लेकर गोवा के एक मंत्री की बातचीत वाला ऑडियो टेप प्रकाश में आने के 30 दिनों बाद भी कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं  की गई है और ऐसे में यह निश्चित है कि यह टेप असली है तथा गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर के पास राफेल के बारे में गुप्त जानकारियां हैं. 

सरकार बदलते ही पहले की योजनाओं को बदलना गलत- वसुंधरा राजे

गोवा सरकार के मंत्री विश्वजीत राणे से सम्बंधित एक खबर को रीट्वीट करते हुए गांधी ने कहा है कि, ‘राफेल पर ऑडियो टेप जारी होने के 30 दिन बाद भी कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कि गई और जांच के निर्देश भी नहीं दिए गए. मंत्री के विरुद्ध भी कोई कार्रवाई नहीं हुई.’ उन्होंने कहा है कि, ‘यह निश्चित है कि टेप असली है और गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर के पास राफेल से सम्बंधित जानकारियां हैं, जो पीएम के मुकाबले उनको ताकतवर बनाती है.’

खबरें और भी:- 

केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने यूपी में कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

अनंत हेगड़े को कांग्रेस समर्थक का जवाब, लो हिन्दू लड़की को छुआ, क्या कर लेंगे आप ?

प्रयागराज में हो रही है योगी कैबिनेट की बैठक, ये मंत्री नहीं होगा शामिल

 

Related News