राहुल गांधी ने पहले ही कर दी थी कांग्रेस की हार की भविष्यवाणी, पीयूष गोयल ने शेयर किया 'Moye-Moye वीडियो'

नई दिल्ली: 4 प्रदेशों में हुए विधानसभा चुनावों के परिणाम सामने आ रहे हैं। इन 4 में 3 प्रदेशों में बीजेपी को बढ़त मिलती नजर आ रही है, तो वहीं सिर्फ तेलंगाना में कांग्रेस आगे है। इस जीत को देखते हुए बीजेपी नेता निरंतर कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैं। बीजेपी नेता एवं केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने राहुल गांधी का एक पुराना बयान साझा किया, जहां वो गलती से अपनी पार्टी की सरकार जाने की बात बोल गए थे। 

दरअसल, लगभग 1 महीने पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। वहां राहुल गांधी गलती से बोल गए थे कि राजस्थान में भी सरकार जा रही है तथा छत्तीसगढ़ में भी सरकार जा रही है। हालांकि राहुल को थोड़ी ही देर में अहसास हुआ कि इन दोनों प्रदेशों में अभी उन्हीं की सरकार है तथा उन्होंने अपनी गलती सुधारते हुए कहा था कि राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ में सरकार आ रही है तथा मध्य प्रदेश में उनकी सरकार है, जो कि जा रही है। मगर राहुल के इस बयान का छोटा वीडियो वायरल हो गया था। 

लेकिन अब चूंकि परिणाम लगभग स्पष्ट होते नजर आ रहे हैं तो बीजेपी नेता पीयूष गोयल ने राहुल के पुराने बयान की आधी क्लिप को अपलोड कर उन पर तंज कसा है। कांग्रेस नेता के बयान को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि राहुल जी की भविष्यवाणी सच साबित हो गई। दोपहर तक सामने आए मतगणना रुझानों के अनुसार, बीजेपी 8 सीटें जीत चुकी है तथा 106 पर आगे चल रही है, जबकि कांग्रेस 1 सीट जीत चुकी है तथा 69 सीटों पर आगे चल रही है। प्रदेश की 200 विधानसभा सीटों में से 199 सीटों पर 25 नवंबर को मतदान हुआ था। 

'कर्नाटक की सभी 28 सीटें जीतने का प्रयास करेंगे..', नतीजे देखकर लोकसभा चुनाव को लेकर आश्वस्त हुए येदियुरप्पा

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पर भारी पड़ा 'महादेव सट्टेबाज़ी घोटाला' ? प्रचंड बहुमत से सत्ता में आ रही भाजपा !

ED की जांच रुकवाने मद्रास हाई कोर्ट पहुंचे थे DMK सांसद जगतरक्षकन, अदालत ने खारिज की याचिका

Related News