देर रात घर में घुसा और पास लेटकर डाल दिया कपड़ों में हाथ लेकिन तभी...

अपराध की खबरों के लगातार बढ़ने के कारण सभी हैरान है. ऐसे में हाल ही में एक खबर रायबरेली से सामने आई है. जी हाँ, उत्तर प्रदेश में रायबरेली के सरेनी क्षेत्र में छेड़खानी करने का विरोध करने पर युवक ने एक किशोरी के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर उसे आग लगा दी है इसके बाद वह गंभीर रुप से झुलस गई और उसे अस्पताल में एडमिट करवाया गया. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि 'सरेनी निवासी एक किशोरी बीते बुधवार रात घर में सो रही थी. तभी अचानक रात करीब डेढ़ बजे गांव का एक युवक चंदन शर्मा दीवार फांदकर उस युवती के घर में घुस गया और कमरे में सो रही किशोरी के साथ छेड़खानी करने लगा, वह उसके पास्लेट गया और उसके कपड़ों में हाथ डालने लगा और इस दौरान युवती जग गई.

वहीं युवती के मना करने पर युवक ने उसे गालिया दी और उसके साथ मारपीट की. इसके बाद युवक ने पास में रखी मिट्टी के तेल की पिपिया से उसके ऊपर तेल डाल दिया और उसे चिराग से आग लगा दी, जिससे युवती गंभीर रूप से झुलस गई. वहीं इस मामले में आगे बताया गया कि किशोरी के शोर मचाने पर पड़ोसियों ने गंभीर रूप से झुलसी पीड़िता को सीएचसी लालगंज में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है और अब उसकी जान बच पाना मुश्किल बताया जा रहा है.

वहीं पीड़िता के भाई की शिकायत करने पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसे जल्द ही हिरासत में ले लिया जाएगा.

भगवान का आदेश बताकर पादरी ने बनाए महिलाओं से संबंध लेकिन...

नशीला पदार्थ खिलाकर लूट ली आबरू, फिर हुआ उससे भी बुरा...

सास की उत्तेजक आवाज थी पसंद इसलिए दामाद बनता था संबंध लेकिन एक दिन...

Related News