'अब तेरी गर्दन काटूंगा..', कन्हैयालाल के बाद अब इस शख्स को जिहादियों ने दी 'हत्या' की धमकी

नई दिल्ली: भाजपा से निष्काषित नेता नवीन जिंदल और उनके पूरे परिवार को सिर कलम करने की धमकी दी गई है। आज बुधवार (29 जून 2022) सुबह ट्वीट करते हुए उन्होंने इस बारे में जानकारी दी है। उन्हें धमकी भरे तीन ई मेल प्राप्त हुए हैं। इस ई मेल में उदयपुर में कन्हैया लाल का गला काटने वाला वीडियो भी शामिल है। बता दें कि जिंदल को पैगंबर मुहम्मद पर ​कथित विवादित बयान के बाद भाजपा से निष्काषित कर दिया गया था। अब उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'आज सुबह करीब 6:43 बजे मुझको तीन ईमेल आए हैं। उदयपुर में भाई कन्हैया लाल की गर्दन काटने का वीडियो अटैच करते हुए मेरी और मेरे परिवार की भी गर्दन ऐसी ही काटने की धमकी दी गई है। मैंने PCR को सूचना दे दी है।'

 

नवीन जिंदल ने अपने ट्वीट में दोनों ईमेल के स्क्रीनशॉट भी साझा किए हैं। पहले ईमेल के स्क्रीनशॉट में अकबर आलम का नाम लिखा हुआ है। अकबर लिखता है कि, 'नवीन कुमार आतंकवादी अब तेरी बारी है। ऐसे ही तेरी गर्दन कटिंग कर डालूंगा, बहुत जल्द।' वहीं, एक अन्य ईमेल में अकबर आलम जिंदल को गाली देते हुए कहता है, 'नवीन कुमार आतंकवादी @##$$$$ देख ले ऐसे ही कटिंग कर डालूँगा।' बता दें कि बीते दिनों जिंदल ने बताया था कि उन्हें इस्लामी कट्टरपंथियों द्वारा लगातार जान से मार डालने की धमकियां दी जा रही हैं। इन धमकियों की वजह से ही उन्होंने परिवार समेत दिल्ली छोड़ने के लिए मजबूर होने की भी जानकारी दी थी। जिंदल ने बताया था कि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे थे और उनपर नज़र रखी जा रही है।

बता दें कि राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार (28 जून 2022) को कट्टरपंथियों ने हिन्दू दर्जी कन्हैया लाल की नृशंस हत्या कर दी गई थी। दोपहर लगभग ढाई बजे बाइक से मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद आए और नाप देने के बहाने दुकान में घुसे। इससे पहले कन्हैयालाल कुछ समझ पाते तब तक दोनों इस्लामी जिहादियों ने उनकी गर्दन काटकर हत्या कर दी। यही नहीं, कट्टरपंथियों ने हत्या के बाद इसका वीडियो भी बनाया और पीएम नरेंद्र मोदी को भी हत्या की धमकी दी। 

मतदान करने से वंचित रह गए 140 लोग, जाने पूरा मामला

'धर्म नहीं मजहब कहिए..', उदयपुर की वीभत्स घटना पर राहुल गांधी को गिरिराज की नसीहत

MP में हुई 'आप' की एंट्री, इस दिन होगी पहली सभा

 

 

 

Related News