'धर्म नहीं मजहब कहिए..', उदयपुर की वीभत्स घटना पर राहुल गांधी को गिरिराज की नसीहत

पटना: उदयपुर हत्याकांड पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रतिक्रिया से भाजपा नेता नाराज़ दिखाई दे रहे हैं। कैबिनेट मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट के जरिए राहुल को नसीहत दी है। मंगलवार को दो कट्टरपंथियों ने उदयपुर के एक टेलर की दुकान में बेरहमी से हत्या कर दी थी। उन्होंने इस घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड किया। खबर है कि भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट के कारण हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया।

बिहार के बेगूसराय से लोकसभा सांसद और भाजपा के नेता गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी को 'धर्म' की जगह 'मजहब' कहने की हिदायत दी है। दरअसल, राहुल गांधी ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'उदयपुर में हुई जघन्य हत्या से मैं बेहद स्तब्ध हूं। धर्म के नाम पर बर्बरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती। इस हैवानियत से आतंक फैलाने वालों को तुरंत सख्त सजा मिले।  हम सभी को साथ मिलकर नफरत को हराना है। मेरी सभी से अपील है, कृपया शांति और भाईचारा बनाए रखें।'

बता दें कि, घटना में शामिल दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। राज्य सरकार ने इस घटना की जांच के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) गठित की है। वहीं, सुरक्षा को देखते हुए पूरे राजस्थान में एक महीने के लिए धारा 144 लागू कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि घटना में शामिल आरोपी रियाज अत्तारी के तार आतंकी संगठन ISIS से जुड़े हो सकते हैं।

बढ़ती जा रही है CM उद्धव की मुश्किलें, अब उठाया ये बड़ा कदम

वार्ड के मतदाताओं को ही नहीं मालूम वार्ड का नाम और नंबर

'ये पीड़ितों के दर्द का भाव लगाते हैं, ताकि रुपए कमाएं..' , तीस्ता सीतलवाड़ को लेकर कांग्रेस पर भाजपा का बड़ा हमला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -