क्या केरल में भी पनप रहा तालिबान ? नॉन-हलाल भोजन बेचने वाली महिला पर कट्टरपंथियों का हमला

कोच्ची: केरल के एर्नाकुलम जिले में 15 जनवरी, 2021 में एक स्पेशल नॉन-हलाल रेस्तराँ खोलने वाली तुशारा अजीत नामक महिला पर जानलेवा ​हमला होने की खबर सामने आ रही है। उन पर सोमवार 25 अक्टूबर को ये जानलेवा हमला हुआ है। महिला ने अस्पताल के बिस्तर से फेसबुक लाइव कर लोगों को इस हमले के संबंध में जानकारी दी है। श्रीमती तुशारा पलारीवट्टोम में नंदुस किचन नामक अपने रेस्तराँ में सिर्फ नॉन-हलाल भोजन खिलाती हैं।

 

रेस्तराँ के उद्घाटन के दौरान उन्होंने बाहर एक बैनर लगवाया था, जिसपर लिखा हुआ था, 'नॉन-हलाल, हलाल बक्षणम निशिधम (हलाल भोजन यहाँ प्रतिबंधित है)।' उस दौरान कई मुस्लिमों ने नॉन-हलाल रेस्तराँ को चलाने पर आपत्ति जताई थी। तुशारा की बेटी ने अपनी माँ को एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाने का एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि तुशारा को बदमाशों ने कितनी निर्दयता से पीटा है। स्थानीय न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक, जो महिला आज अपने रेस्तराँ की दूसरी शाखा खोलने जा रही थी, उन पर टेको पार्क में जानलेवा हमला किया गया। रिपोर्ट बताती है कि तुशारा को अपने नॉन-हलाल रेस्तराँ की दूसरी शाखा खोलने के लिए कट्टरपंथी मुस्लिमों से धमकियाँ मिल रही थीं। ठीक उसी तरह जैसे उन्हें रेस्तराँ खोलने पर मिली थी। कट्टरपंथी उन्हें नॉन-हलाल बोर्ड लगाने के खिलाफ धमकी दे रहे थे।

 

श्रीमती तुशारा ने अपने फेसबुक लाइव में यह भी बताया है कि उनकी रेस्तराँ में नॉन-हलाल भोजन परोसने और उसके बाहर इसका बैनर लगाने की वजह से उन्हें बेरहमी से पीटा गया।

 

इस हमले की निंदा करते हुए केरल भाजपा इकाई के अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'श्रीमती तुशारा अजीत पर हुए हमले की कड़ी निंदा करते हैं। हलाल होटल के लिए न मानने पर मुस्लिम कट्टरपंथियों के एक गुट ने महिला उद्यमी पर निर्दयता से हमला कर दिया। कक्कानाड में जो हुआ वह तालिबानी कृत्य से कम नहीं है। मैं केरल के लोगों से हलाल का बहिष्कार करने की अपील करता हूँ।'

टाटा संस के साथ राष्ट्रीय विमानन कंपनी एयर इंडिया ने किया इतने हजार करोड़ के शेयर खरीद का समझौता

मिजोरम में कम नहीं हो रहा कोरोना का आतंक, फिर सामने आए इतने केस

कश्मीर में जेएसडब्ल्यू स्टील स्थापित करेगा स्टील प्लांट

 

Related News