शराब घोटाले में केजरीवाल से पूछताछ, AAP नेत्री बोलीं- चाहे फांसी पर...

नई दिल्ली: दिल्ली के बहुचर्चित शराब घोटाले में सीएम अरविंद केजरीवाल को CBI ने समन जारी किया है. उन्हें 16 अप्रैल सुबह 11 बजे पेश होने के लिए कहा गया है. इसे लेकर शनिवार को दोपहर 12 बजे केजरीवाल प्रेस वार्ता करने वाले हैं . इस बीच, आम आदमी पार्टी  (AAP) की नेता आतिशी ने समन को लेकर पीसम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. आतिशी ने पूछा कि CBI द्वारा पूछताछ के लिए केजरीवाल को क्यों बुलाया जा रहा है? क्या उनके घर या दफ्तर में करोड़ों रुपए मिले? क्या AAP के किसी मंत्री या MLA के खिलाफ केंद्र की एजेंसी भ्रष्टाचार के सबूत दे पाई है?

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आतिशी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की जांच एजेंसियां केजरीवाल को पूछताछ के बहाने से बुलाकर उन्हें धमकाना और डराना चाहती हैं. 10 वर्ष की मोदी सरकार की नाकामी केजरीवाल जी लोगों के सामने रख रहे हैं. इसलिए उनके साथ यह सब किया जा रहा है. AAP नेत्री ने कहा कि, ''केंद्र सरकार एजेंसी का उपयोग करके पंजाब और दिल्ली की सरकार के कार्य रोकना चाहती है. मगर इन सब से AAP डरने वाली नहीं है. हमारी पार्टी भ्रष्टाचार उजागर करती रहेगी. चाहे तो फांसी पर लटकाने की धमकी दे दो. हम नहीं रुकेंगे. सीएम अरविंद केजरीवाल जांच में अवश्य शामिल होंगे.''

बता दें, इससे पहले AAP के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने भी शुक्रवार शाम को एक प्रेस वार्ता की थी. उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि 16 अप्रैल को अरविंद केजरीवाल को अरेस्ट करने की, जेल में डालने की साजिश रची गई है. इससे केजरीवाल जी की आवाज रुकने वाली नहीं है. ये देश के एक-एक घर, गली-मोहल्ले में पहुंचेगी.

मुसीबत में फंसे केजरीवाल, अब CBI करेगी दिल्ली के सीएम से पूछताछ

PM पर हुआ 'स्मोक बम' से हमला, भाषण देने के दौरान हुआ धमाका

'दिल्ली में आज से नहीं मिलेगी मुफ्त बिजली', अपने ऐलान के बाद पलटी केजरीवाल सरकार

 

Related News