दिव्यांका के पति की शर्टलेस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल 'कयामत की रात' में नजर आ रहे अभिनेता विवेक दहिया को इन दिनों काफी पॉपुलरटी मिल रही हैं. विवेक को 'राज' के किरदार में काफी पसंद किया जा रहा है. गौरतलब है कि एकता कपूर का यह शो एक हॉरर शो जिसमें अभिनेत्री करिश्मा तन्ना और दलजीत कौर ख़ास किरदार में नजर आती है.

Qayamat ki rat : तो क्या 'राज' के लिए बेकरार है 'गौरी'?

विवेक और करिश्मा को इस शो के लिए काफी तारीफे भी मिल रही है वहीं दलजीत को नेगेटिव किरदार के लिए काफी सराहा जा रहा है. अब हाल ही में शो के राज यानिकि अभिनेता विवेक दहिया ने अपने इंस्टा पर कुछ शर्टलेस तस्वीरें शेयर की है. विवेक इन तस्वीरों में काफी हैंडसम और फिट नजर आ रहे हैं.

B'day Special: अगर विवेक न करते यह गलती तो आज उनकी पत्नी होती ऐश्वर्या

खास बात है कि विवेक की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है और ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. गौरतलब है कि विवेक टीवी दुनिया के मशहूर कलाकार हैं जो कई शोज में भी नजर आ चुके हैं वहीं अभिनेत्री करिश्मा तन्ना भी छोटे पर्दे की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जो कई पॉपुलर शोज में काम कर चुकी हैं.

इस अंदाज में नागिन ने दी आमिर अली को जन्मदिन की बधाई

विवेक इस शो पहले टीवी सीरियल 'काला टिका' में नजर आ चुके हैं. बता दें कि विवेक और करिश्मा की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. शो अपने शुरुआती दिनों से ही चर्चा में बना हुआ है. विवेक ने अपनी को स्टार और पॉपुलर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी से शादी की हैं.

चटपटी खबरें..

सड़कों पर ऐसी हरकत करता दिखा टीवी का यह पॉपुलर कपल

अपने पैरों पर उबटन लगाते हुए इस हॉट एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

लगातार 'ट्रोलिंग' के बाद भी बाज नहीं आ रही ये एक्ट्रेस

Related News