'कैदी बैंड' का पहला ट्रेलर OUT

बॉलीवुड की नवयुगल जोड़ी हम बात कर रहे है अभिनेता आदर जैन व न्यूकमर अन्या सिंह के बारे में जिनकी फिल्म 'कैदी बैंड' का एक धमाकेदार ट्रेलर भी निखरकर सामने आ चूका है. जी हां बता दे कि, वैसे भी जिस प्रकार से बॉलीवुड में नए नए सितारों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है उन्ही में दो और नाम भी जुड़ चुके है जिन्हे की यशराज बैनर लेकर आया है. जी हाँ बता दे की हम बात कर रहे है आदर जैन और अन्या सिंह के बारे में जो के जल्द ही हमे यशराज फिल्म की यही फिल्म में नजर आएँगे तथा इन दोनों को ही रणबीर कपूर व् अनुष्का शर्मा ने एक इवेंट के जरिये रूबरू कराया था.

देखा जाए तो जहां पर आदर राज कपूर के‌ पोते और रीमा जैन के बेटे है. और साथ ही रणबीर कपूर के फुफेरे भाई भी हैं तो वही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा‌ ने दिल्ली की रहने वाली आन्या सिंह को पूर्व में मीडिया के‌ सामने पेश किया था. बता दे की इन दोनों ही नवयुगल कलाकारों की यह पहली फिल्म होगी वैसे भी बॉलीवुड में अब नए स्टार किड्स भी फ़िल्मी पर्दे पर चहकने को तैयार है.

अब बात करते है उनकी फिल्म कैदी बैंड के बारे में तो फिल्‍म में अलग मुद्दे को उठाया गया है. फिल्‍म की कहानी 7 अंडरट्रायल कैदियों पर आधारित है. ट्रेलर की शुरुआत अंडरट्रायल का मतलब समझाते हुए होती है. ट्रेलर में इस्‍तेमाल हुआ गाना ‘आई एम इंडिया’ देशभक्ति और जोश से भरा है.  

एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो हुआ लीक...Watch Video

Official Trailer : कृति की 'बरेली की बर्फी' का ट्रेलर हुआ रिलीज़ देखिये ये वीडियो में

Related News