PWD का इंजीनियर ले रहा था रिश्वत, अचानक पहुंच गए लोकायुक्त और खुल गई पोल

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लोक निर्माण विभाग (PWD) के इंजीनियर को लोकायुक्त ने 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ दबोच लिया है। लोकायुक्त भोपाल की टीम ने यह कार्रवाई की। इंजीनियर ने टेंडर के लिए जमा की गई सुरक्षा निधि एवं भुगतान के बदले 6 प्रतिशत रकम के रूप में एक लाख रुपये की मांग की थी।  

भोपाल लोकायुक्त पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया, फरियादी गोविंद सिंह चौहान ने शिकायत की थी। गोविंद सिंह चौहान का आरोप था उसने पोल शिफ्टिंग के टेंडर के लिए 75 लाख रुपये की सुरक्षा निधि के तौर पर एफडी निकालनी चाही थी। भुगतान भी मांगा था। इसके बदले PWD के कार्यपालन यंत्री एससी वर्मा 6 प्रतिशत रकम 1 लाख रुपये की रिश्वत मांग रहा था। 

वही शिकायत के सत्यापन के पश्चात् 14 जून को लोकायुक्त पुलिस ने वर्मा को एक लाख रुपये रिश्वत की पहली किश्त के रूप में 40 हजार रुपए लेते PWD के कार्यालय बाहर दफ्तर जवाहर चौक पर रंगे हाथों पकड़ा। लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई जारी है। ट्रेप टीम में उप पुलिस अधीक्षक डॉ. सलिल शर्मा, निरीक्षक मनोज पटवा एवं मयूरी गौर, आरक्षक अवध वाथवी, बृजबिहारी पांडे, हेमेंद्रपाल सम्मिलित है। 

रेलवे में निकली बंपर भर्तियां, इस डायरेक्ट लिंक से करें आवेदन

कोरोना ने फिर मचाया आतंक, बीते 24 घंटे में सामने आए रिकॉर्ड तोड़ मामले

जम्मू कश्मीर में लश्कर के दो आतंकी ढेर, शोपियां का ही निवासी थी दहशतगर्द मोहम्मद लोन

Related News