पंजाब: गुरूद्वारे के पास शराब पी रही महिला की गोली मारकर हत्या, 'बेअदबी' का आरोप

चंडीगढ़: पंजाब के पटियाला शहर के गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब में बेअदबी का मामला प्रकाश में आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुद्वारे में सरोवर के पास बैठकर शराब पी रही महिला की एक शख्स ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में गोली के छर्रे लगने से एक सेवादार जख्मी हो गया। घटना के बाद से इलाके में सनसनी है। पुलिस टीम ने सुरक्षा को देखते हुए सुरक्षा कड़ी कर दी है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मृत महिला की शिनाख्त परमिंदर कौर के रूप में की गई है, जो पटियाला की निवासी बताई जा रही है, जबकि जख्मी की पहचान सेवादार सागर मल्होत्रा के रूप में हुई है। घटना रविवार देर शाम गुरुद्वारा साहिब में सरोवर के नजदीक की है, जब उक्त महिला शराब पी रही थी। जब सेवादार ने उसे रोका तो महिला ने बोतल तोड़ दी और उसके हाथ पर वार कर दिया। इसी दौरान वहां से निकल रहे एक व्यक्ति ने पिस्टल निकाल कर महिला पर गोली दाग दी, जिससे महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

इस दौरान पास ही खड़े सेवादार को गोली के छर्रे लग गए। दोनों को सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि सेवादार सागर का उपचार चल रहा है। पुलिस गुरुद्वारा साहिब पहुंची और मौके का मुआयना किया। पुलिस ने अस्पताल में भर्ती सेवादार के बयान दर्ज करते हुए केस की जांच शुरू कर दी है।

बंगाल में खून से लथपथ मिला एक और भाजपा कार्यकर्ता का शव! सत्ताधारी TMC पर लगा आरोप

'गर्दन काट देंगे..', The Kerala Story की जानकारी शेयर करने पर इंदौर के युवक को मिली धमकी, दानिश खान पर आरोप

केरल में बिहारी मजदूर राजेश मांझी की पीट-पीटकर हत्या, घरवाले बोले- ईमारत से गिरकर मरा

 

Related News