शराबी पति ने पत्नी का गला दबाकर किया क़त्ल, बेटे को लेकर हुआ फरार

लुधियाना: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है, वही इस बीच पंजाब के लुधियाना में होली वाले दिन बड़ा ही हैरान करने वाला केस सामने आया हैं, जहां एक शराबी पति ने अपनी बीवी का गला दबाकर क़त्ल कर दिया तथा फिर अपने एक वर्ष के बेटे के साथ अवसर से भाग गया। महिला की पहचान 21 वर्षीय लक्ष्मी के तौर पर हुई है। घटना का तहरीर प्राप्त होते ही हैबोवाल पुलिस थाना की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है तथा केस की जांच में जुट गई है।

सोमवार को एसपी गुरप्रीत सिंह ने मामले की खबर देते हुए कहा कि पड़ोसियों के अनुसार, अपराधी कुछ अन्य व्यक्तियों के साथ घर में उपस्थित था। अपराधी शराब का आदी था तथा अपनी बीवी के साथ अक्सर विवाद करता रहता था। घटना के वक़्त भी वह शराब के नशे में था। सोमवार को भी किसी बात को लेकर उसका अपनी बीवी के साथ विवाद हुआ, जिसके पश्चात् क्रोध में आकर उसने निर्ममता से अपनी बीवी का गला दबाकर क़त्ल कर दिया।

पुलिस ने कहा कि दंपति की शादी दो वर्ष पहले ही हुई थी तथा दोनों का एक वर्ष का एक बेटा भी है। ये भी कहा जा रहा है कि दोनों की लव मैरिज हुई थी। बीवी के क़त्ल के पश्चात् अपराधी अपने बेटे के साथ अवसर से फरार हो गया। पुलिस ने कहा है कि उसने केस की छानबीन आरम्भ कर दी है तथा अपराधी शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होगा। इसी प्रकार का एक केस बीते दिनों हरदोई में भी सामने आया था, जहां शराब के नशे में धुत पति ने बीवी का लाठी डंडों से पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया था। इससे पहले महाराष्ट्र में भी एक शराबी पति ने अपनी बीवी का क़त्ल इसलिए कर दिया था, क्योंकि बीवी ने शराब के लिए पैसे देने से मना कर दिया था। 

दिल्ली में कोरोना ने मचाया कहर, कई प्राइवेट अस्पतालों में वेंटिलेटर और ICU बेड फुल

समंदर किनारे बलखाती नजर आई नोरा फतेही, डांस मूव्स देखकर हो जाएंगे हैरान

गोवा के विधानसभा अध्यक्ष सिरसत का हुआ निधन

Related News