PKL: राहुल चौधरी ने रचा इतिहास प्रो कबड्डी में किया 600 का आंकड़ा पार

प्रो कबड्डी लीग में तेलुगु टाइटंस की कप्तानी कर रहे यूपी के राहुल चौधरी को तेलुगु टाइटंस ने इस साल फिर से रिटेन किया. प्रो कबड्डी लीग में राहुल चौधरी ने इतिहास रच दिया है. राहुल चौधरी ने प्रो कबड्डी में 600 अंक ले लिए है और वे ऐसा करने वाले दुनिया के एक मात्र कबड्डी खिलाडी बन गए है. यह कारनामा उन्होंने बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ चल रहे मैच में अपने रेड में बोनस पॉइंट्स के साथ पूरा किया है. इस लीग में तेलुगु टाइटंस ने अपना मुकाबला भी खेला. जिसमे भी राहुल ने कमाल का प्रदर्शन किया था और अपना सुपर -10 भी पूरा किया था.

इससे पहले राहुल चौधरी ने ही 500 का आंकड़ा सबसे पहले छुआ था. राहुल ऐसे खिलाड़ी है जो कोर्ट के दोनों तरफ से रेड डाल सकते है. वे रेड डालने जाते है तब इतनी चहल कदमी करते है कि डिफेंडर समझ ही नहीं पाता है और पॉइंट दे देता है. प्रो कबड्डी लीग के प्रथम सीजन से अभी तक वे तेलुगु टाइटंस का ही प्रतिनिधित्व कर रहे है. पहले सीजन को छोड़ कर बाकी सीजन में तेलुगु की कमान उन्ही के हाथो में है.

फ़िलहाल उनकी टीम तेलुगु टाइटंस प्ले ऑफ़ में पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही है. उनको बचे मैचों में लगातार जीतना होगा यदि ऐसा नहीं कर पाए तो तेलुगु प्ले ऑफ़ से बाहर हो जाएगी, जिससे प्रो कबड्डी ख़िताब जितने का सपना अधूरा रह जायेगा.

IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध पहले वनडे में धोनी ने बनाये ये अनोखे रिकॉर्ड

बंगाल वॉरियर्स ने पटना पाइरेट्स को जीतने से रोका

भारत ने 30 साल बाद लिया कंगारुओं से बदला

वीरेंद्र सहवाग ने इस अंदाज में दी, पी.वी. सिंधू को बधाई

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

Related News