प्रो कबड्डी का ये सुपरस्टार, पत्नी के चक्कर में जा चुका है जेल

नई दिल्ली- प्रो-कबड्डी लीग का 5वां संस्करण शुरू हो चुका है. पांचवें संस्करण में रेडर रोहित कुमार दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बने हैं. उन्हें एक बार फिर से बेंगलूर की टीम ने 81 लाख में खरीदा है. रोहित प्रो-कबड्डी के इतिहास में दूसरे महंगे प्लेयर बने हैं. इस लीग में कुल 12 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जिनमें कुल 227 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. आपको बता दें कि प्रो कबड्डी लीग के पहले सीजन के बाद से ही इस खेल की लोकप्रियता बहुत बढ़ गई. वहीं इस लीग का सबसे बड़ा फायदा ये हुआ कि जिन कबड्डी खिलाड़ियों को कोई जानता भी नहीं था, लोग उसे जानने लगे हैं. साथ ही वे भी सेलिब्रिटी चेहरे बन गए हैं.

इस बीच आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं. जो इस प्रो कबड्डी लीग में अपनी टीम की कप्तानी कर चुके हैं. इस खिलाड़ी का नाम है रोहित कुमार. इस खिलाड़ी पर संगीन आरोप भी लगे हैं. जिसके लिए उन्हें जेल की भी हवा खानी पड़ी है.

प्रताड़ना का लगा था आरोप-

रोहित कुमार पर अपनी ही पत्नी की प्रताड़ना करने का आरोप लगा था, दरअसल रोहित कुमार पत्नी के आत्महत्या मामले में अक्टूबर 2016 में गिरफ्तार हुए थे. उनकी पत्नी दक्षिणी दिल्ली के नांगलोई इलाके में रहने वाली थी. रोहित की पत्नी ने खुदकुशी कर ली थी. जिसके बाद पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया था. उस पत्र में पति और ससुराल पर प्रताड़ना का आरोप लगाया गया था. यह घटना इतना बड़ा हुआ कि मीडिया में सुर्खियां बन गई. वहीं रोहित कुमार ने भी खुद को बेकुसूर बताते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी अपलोड किया था. जो उस वक्त खुब वायरल हुई थी

.

इंडियन नेवी और पुलिस हुई ​थी आमने सामने-

दरअसल जब रोहित कुमार को अरेस्ट किया गया था. तब इंडियन नेवी और पुलिस आ गए थे आमने-सामने. क्योंकि रोहित इंडियन नेवी में जॉब करते हैं. उस वक्त में खबर आयी थी कि नेवी में काम कर रहे प्रो-कबड्डी लीग प्लेयर रोहित कुमार को दिल्ली पुलिस ने मुंबई के नेवी हेडक्वार्टर से हिरासत में लिया था. जिसके बाद नेवी ने साफ किया है कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया है, बल्कि वह खुद जांच में शामिल होने गए हैं.

टीम इंडिया के साथ कप्तान कोहली ने भी अपने नाम दर्ज किए कई वर्ल्ड रिकॉर्ड

बिहार ने बाढ़ से सीखा सबक, हर पंचायत को मिलेंगी पांच नाव

जानिए भारत में सबसे अधिक माइलेज देने वाली बाइक के नाम

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

Related News