परिवार संग एक्सरसाइज कर रही है यह बंगाली अभिनेत्री

एक्ट्रेस प्रियंका उपेंद्र बंगला फिल्म जगत में काफी लंबे समय से काम कर रही है. प्रियंका उपेंद्र उन एक्ट्रेस में से एक है जो अपनी बोल्डनस और हॉट लुक के लिए हर फैंस के दिलों की धड़कन बनी हुई है. फैंस को हमेशा ही प्रियंका उपेंद्र का दमदार बोल्ड लुक देखने को मिलता है. हाल ही में प्रियंका उपेंद्र ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें उनका परिवार नजर आ रहा है. 

अगर बात करें प्रियंका उपेंद्र के लेटेस्ट फोटोज की तो उन्होंने एक्सरसाइज करने के बाद की फोटो शेयर की है. जिसमे वे बेहद ही खूबसूरत लग रही है. अभिनेत्री के इन फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर इस फोटो पर सभी जमकर लाइक व कमेंट कर रहे हैं.

अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो से प्रियंका सभी को खूब अट्रैक्ट कर रही है. प्रियंका हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 42 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी उनके हॉट वीडियो खूब छाए रहते हैं. हमेशा ही प्रियंका के वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं. प्रियंका के चाहने वाले उनके इस कदर दीवाने हैं कि उन्हें गूगल पर हर समय तलाशते रहते है.

स्टाइलिश पोज देती नजर आई एक्ट्रेस पायल सरकार

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री सरबंती ने शेयर की ब्लैक एंड वाइट में खूबसूरत फोटो

खाली वक्त में अभिनेत्री सयंतिका कर रही हैं यह काम

Related News