सोशल मीडिया पर अभिनेत्री सरबंती ने शेयर की ब्लैक एंड वाइट में खूबसूरत फोटो
सोशल मीडिया पर अभिनेत्री सरबंती ने शेयर की ब्लैक एंड वाइट में खूबसूरत फोटो
Share:

एक्ट्रेस सरबंती चटर्जी बंगला फिल्म जगत में काफी लंबे समय से काम कर रही है. सरबंती चटर्जी उन एक्ट्रेस में से एक है जो अपनी बोल्डनस और हॉट लुक के लिए हर फैंस के दिलों की धड़कन बनी हुई है. फैंस को हमेशा ही सरबंती चटर्जी का दमदार बोल्ड लुक देखने को मिलता है. हाल ही में सरबंती चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपना ट्रेडिशनल लुक शेयर किया हैं, जिसमें उनका जबरदस्त अवतार देखने को मिल रहा है. दर्शकों को सरबंती चटर्जी का ड्रेसिंग सेंस काफी लुभा रहा हैं. 

बात करें सरबंती चटर्जी के लेटेस्ट फोटोज की तो, अभिनेत्री इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही है.  सरबंती चटर्जी के इन फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर इस फोटो पर सभी जमकर लाइक व कमेंट कर रहे हैं.

अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो से सरबंती चटर्जी सभी को खूब अट्रैक्ट कर रही है. सरबंती चटर्जी हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 23 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी उनके हॉट वीडियो खूब छाए रहते हैं. हमेशा ही सरबंती चटर्जी के वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं. सरबंती चटर्जी के चाहने वाले उनके इस कदर दीवाने हैं कि उन्हें गूगल पर हर समय तलाशते रहते है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srabanti singh (@srabanti.smile) on

सामने आई राणा दग्गुबाती और उनकी गर्लफ्रेंड की खूबसूरत तस्वीरें

येलो कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आई यह बंगाली अदाकारा

लॉकडाउन में कौसानी मुखर्जी ने इस तरह सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -