प्रियंका ने दिखाई अपने घर की शानदार झलक, हर कोई कर रहा तारीफ

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, मूवीज और सीरीज में तो बिजी हैं लेकिन सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रीय रहते है। फैंस देसीगर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री के बारे में जानने के लिए बेकरार रहते है। अभिनेत्री भी अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखा रही है तो फैंस भी प्रियंका के नए फोटोज और वीडियोज का  प्रतीक्षा करते रहते हैं। प्रियंका ने लॉस एंजिल्स में अपने घर के अंदर खिंची गई एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इसमें दिख रहा है कि उनके पास ना सिर्फ जूतों का ढेर है बल्कि कई सूटकेस भी रखे हुए दिखाई दे रहे है।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक मिरर सेल्फी साझा की है। इस फोटोज में बेडरुम के साथ लगे ड्रेसिंग रुम की झलक दिखाई दे रही है। यहां पर ब्लैक एंड ब्राउन कलर के कई जोड़ी बूट्स रखे हुए दिखाई दे रहे है। जिसके साथ साथ  कई ट्रॉली बैग्स भी बेहद करीने से रखे हुए हैं। जिसके अलावा बेड के पास बड़ी सी ग्लास विंडो में बाहर का खूबसूरत नजारा दिखाई दे रहा है। 

प्रियंका पहले भी दिखा चुकी हैं अपने घर का नजारा: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका पहली बार अपने घर के अंदर का नजारा नहीं दिखाई दे रहा है, जिसके पूर्व पहले भी सोशल मीडिया पर लॉस एंजिल्स वाले घर के अंदर की भव्यता भी दिखाती हुई नजर आई है । प्रियंका इस समय अपनी मालती मैरी के साथ अधिकतर समय बिता रही हैं। सोशल मीडिया पर मालती की झलक दिखाती रहती हैं, हालांकि अभी तक बिटिया का चेहरा नहीं दिखाया है। 

सामने आई EMMY Awards के विनर्स की लिस्ट, जानिए किसने जीता कौन सा खिताब

जेल पहुंचे चीनी सुपरस्टार ली यीफेंग, जानिए क्या है मामला

बॉयफ्रेंड टॉम के साथ EMMY AWARDS में इस एक्ट्रेस ने ढाया हुस्न का जलवा

Related News