पीएम मोदी के बचाव में उतरी प्रियंका गांधी, स्मृति ईरानी ने खुद दिया सबूत

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के चार चरण पूरे होने के बाद अब राजनेताओं के बीच लड़ाई पांचवें चरण की है. आगामी मतदान प्रक्रिया 6 मई को पूरी होगी. खास बात यह है कि उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट में भी इस दिन विटिंग होनी है और यहां से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एवं भाजपा से केंद्रीय मंत्री ईरानी आमने-सामने हैं. जबकि यहां से अपने भाई राहुल गांधी के लिए प्रियंका ने मोर्चा संभाला हुआ है.

हाल ही में प्रियंका के सामने बच्चों ने ‘चौकीदार चोर है’ के नारे भी लगाए , जिसपर अब विवाद हो गया है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस पर बेहद आपत्ति जताई है. मंत्री ने आज सुबह एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया और लिखा कि एक प्रधानमंत्री को कितना कुछ सहना पड़ता है. क्या इससे लुटियंस में गुस्सा दिखाई दिया?

आपको बता दें कि ईरानी ने जो वीडियो ट्वीट किया है, उसमें प्रियंका गांधी के सामने कुछ बच्चे ‘चौकीदार चोर है’ नारा लगा रहे थे, जबकि इसी बीच बच्चों ने अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया और इस पर ही स्मृति ने आपत्ति जताई. लेकिन जरा ठहरिए, इस कहानी में एक ट्विस्ट भी है. दरअसल, स्मृति ने जो वीडियो डाला है वह आधा-अधूरा है. अगर इसके पूरे वीडियो को देखें तो जब बच्चे पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग करते हैं, तब ही कांग्रेस नेता प्रियंका तुरंत उन्हें टोक देती हैं. वहीं प्रियंका के साथ खड़े लोगों ने भी बच्चों को ऐसे नारे लगाने से रोका. प्रियंका कहते है कि ‘ये वाला नहीं... ये अच्छा नहीं है. अच्छे बच्चे बनो.’ इसके बाद बच्चे राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाने लगते हैं. 

चुनाव में साथ-साथ, लेकिन बुर्के पर आमने-सामने हुई शिवसेना-BJP

अमेरिका में भारतीय परिवार के चार सदस्यों की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

आज जयपुर दौरे पर पीएम मोदी, मानसरोवर में चुनावी सभा काे करेंगे संबाेधित

आज पहली बार अयोध्या पहुंचेंगे पीएम मोदी, चुनावी रैली को करेंगे संबोधित

Related News