'मुझे PM की फ़िक्र, इसलिए किया था CM चन्नी को फोन..', भाजपा के सवाल पर बोली प्रियंका

लखनऊ: पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक का मामला सियासी रंग लेता जा रहा है. इस मुद्दे पर अब देश की दो राष्टीय पार्टियां भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस में तलवारें खींच गई हैं. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को पीएम की सुरक्षा चूक की जानकारी दिए जाने को लेकर सीएम चरणजीत सिंह चन्‍नी हर ओर से आलोचना झेल रहे हैं. वहीं, अब प्रियंका गांधी ने इस मामले पर  बयान दिया है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने बयान में कहा कि, ‘पीएम मोदी भारत के पीएम हैं. देश की पूरी जनता को उनकी फिक्र है. मुझे भी उनकी चिंता है. बस इसलिए मैंने सीएम चन्नी जी को कॉल करके इस बारे में जानकारी ली थी.' उल्लेखनीय है कि भाजपा द्वारा इस मामले में सीएम चन्नी की आलोचना किए जाने के बाद प्रियंका गांधी का बयान सामने आया है. भाजपा ने सीएम चन्नी पर निशाना साधते हुए कहा था कि, 'प्रियंका गांधी कौन हैं, जिन्‍हें एक सीटिंग चीफ मिनिस्टर ने ब्रीफ किया है.'

भाजपा के प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने कहा था कि, ‘प्रियंका गांधी के पास कौन सा संवैधानिक पद है. उन्हें प्रधानमंत्री की सुरक्षा के संबंध में क्यों लूप में रखा गया? हमारा दृढ़ विश्वास है कि गांधी परिवार को इसका जवाब देना चाहिए.’ उन्होंने सीएम चन्‍नी से सवाल करते हुए ऐसा करने का कारण पुछा है. बता दें कि पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुए चूक मामले में सियासी दलों निशाने पर आ चुके सीएम चन्‍नी ने हाल ही में कहा था कि पीएम मोदी की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई थी और अब प्रियंका कह रहीं हैं कि उन्हें PM की फ़िक्र है. 

'प्रचार कांग्रेस का, तस्वीरें भाजपा की..', सोशल मीडिया पर फिर बना पार्टी का 'मजाक'

केपीसीसी ने पिनरी विजयन पर सिल्वरलाइन प्रोजेक्ट पर कमीशन कमाने का आरोप लगाया

महिलाओं को चुनाव में 40% टिकट से लेकर सरकारी नौकरी तक, यूपी चुनाव में कांग्रेस ने किए ये वादे

Related News