चौकाने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा के इस ईयररिंग की कीमत 

इस समय बॉलीवुड में काम ठप्पा पड़ा हुआ है लोग अपने घर से बाहर नहीं जा रहे हैं क्योंकि सभी को कोरोना का खतरा है. ऐसे में बॉलीवुड में एक के बाद एक सेलेब्स भी लोगों को, अपने फैंस को घर में रहने के जागरूक कर रहे हैं. वैसे आप तो जानते ही हैं इस समय सेलेब्स डोनेशन भी दे रहे हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं. ऐसे में दान के नाम पर सेलेब्स काफी अधिक रकम दे रहे हैं अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो यह गलत है. जी दरअसल कई लोगों का कहना है दान के नाम पर सेलेब्स केवल दिखावा कर रहे हैं. जी हाँ, कई लोग स्टार्स को ट्रोल कर रहे हैं इस बात को लेकर कि वह खुद पर करोड़ो खर्च करते हैं और दान देने के नाम पर कंजूसी कर रहे हैं.

 

अब इसी बीच वायरल हो रही है प्रियंका चोपड़ा की ईयररिंग की कीमत. आप तो जानते ही होंगे वह अब तक हमेशा कपड़ों और पर्स की कीमत के कारण सुर्ख़ियों में रहीं हैं और हर कोई उनका दीवाना है. ऐसे में इस बार प्रियंका चोपड़ा की ईयररिंग की कीमत ऐसी सामने आई है कि हर कोई हैरान हो गया है. जी दरअसल, हमेशा ही स्टाइलिश ड्रेस में नजर आने वाली प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों ईशा अंबानी की होली पार्टी में पति निक जोनास के साथ पहुंची थीं. आप सभी को बता दें कि वहां पर उन्होंने क्रीम रंग के कुर्ते जिसमें रंग-बिरंगे धागों से कारीगरी की गई थी को पहन रखा था.

इस दौरान उनके पति निक भी मैचिंग के एथिनिक वियर और पीले रंग के म्यूज में नजर आए थे और उसे देखने के बाद हर कोई तारीफ कर रहा था. आप सभी ने देखा ही होगा प्रियंका ने इस खूबसूरत कुर्ते के साथ कानों में ईयररिंग और केवल एक रिंग कैरी की थी. उसमे उनका लुक परफेक्ट दिख रहा था. आप सभी को बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की ये ईयररिंग करन जौहर के ब्रांड त्यानी की है और उनमे रूबी लगे हुए हैं और वह हैंडक्राफ्टेड है. सबसे बड़ी बात इस ईयररिंग की कीमत 1,68,000 रुपये है जो बहुत ख़ास रहे थे.

इस अंदाज में कोरोना वारियर्स को थैंक्स करते नजर आए भोजपुरी स्टार

फिल्म के सेट पर जमीन पर अखबार बिछाकर सोते थे यह 3 स्टार्स, सुपरहिट हुई थी मूवी

अपने डॉगी के साथ घुंघरू बांधकर डांस करते नजर आईं माधुरी दीक्षित

Related News