बच्चों संग 'देसी गर्ल' का नटखट बाल रूप, देखे Video

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की फिल्मो में भी अपना जादू बिखेरने वाली 'बेवॉच' गर्ल हम बात कर रहे है. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बारे में जो अभी हाल ही में बच्चों के संग में बच्ची बनती हुई नजर आई है. वैसे भी जनाब हमारी यह देसी गर्ल जो आजकल अपनी नई हॉलीवुड फिल्म में नजर आएगी जिसका नाम है 'इंजट इट रोमाटिंक'. जी हाँ अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि ऑस्कर एकेडमी को विदेशी फिल्मों के लिए कैटेगरी को बढ़ाना चाहिए. फ़िलहाल एक रोमांटिक टीवी सीरीज़ में एक्टिंग कर रहीं प्रियंका अब एक टीवी सीरियल प्रोड्यूस करने की प्लानिंग कर रही हैं.

वैसे भी प्रियंका चोपड़ा के कई दीवाने मस्ताने है तथा पूर्व में भी बॉलीवुड की सफलतम पार्श्व गायिका आशा भोंसले ने भी प्रियंका की तारीफ करते हुए उन्हें अद्भुत महिला कहा था. अब एक बार फिर से प्रियंका सुर्खियों में है. जी हां बता दे कि हॉलीवुड में अपना कदम जमा चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल वर्क में भी सबसे अव्वल हैं.

बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर वे कई सोशल प्रोग्राम्स का हिस्सा बनती हैं. पिछले 12 सालों से प्रियंका यूनिसेफ से जुड़ी हुई हैं. यूनिसेफ की गुडविल एम्बेस्डर पीसी फिलहाल जॉर्डन की राजधानी अमान में हैं. रविवार को उन्होंने यूनिसेफ के 'जॉर्डन कंट्री ऑफिस' में बच्चों के साथ वक्त गुजारा. उनसे अरबी भाषा सीखी और बच्चों के साथ अलग-अलग खेल खेलती दिखीं. इसके अपडेंट्स प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर दिए. आप भी देखिये प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो.    

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जाह्नवी कपूर के फिल्मो में डेब्यू को लेकर यह बोले पिता बोनी कपूर

इस अभिनेता की खूब तारीफे कर रही है इन दिनों एक्ट्रेस डायना पेंटी...

35 साल की हो चली छुईमुई गर्ल 'श्रिया सरन'

कंगना व मेरे पापा के बारे में सुनकर माँ का दिल दुखता है, सूरज पंचोली

Related News