प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती की फोटोज, देखकर फैंस हुए फ़िदा

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। प्रियंका चोपड़ा ने बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग का आनंद लिया। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी बेटी के एक वर्ष पूरे होने पर उसका चेहरा दिखाया। प्रियंका ने निक और जोनस भाइयों का समर्थन करने के लिए हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम में मालती मैरी के साथ अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की एक और प्यारी तस्वीर शेयर की है।

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर मालती की कुछ सेल्फी पोस्ट कीं। तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। एक तस्वीर में, अभिनेत्री को सफेद टी शर्ट, डेनिम पैंट और भूरे रंग की फॉक्स-लेदर जैकेट पहने देखा जा सकता है। प्रियंका ने मालती को अपने बाएं हाथ में पकड़ रखा था। उसने एक बेबी पिंक को-ऑर्ड सेट और एक सफ़ेद हेड बो चुना।

दूसरी तस्वीर में प्रियंका अपने बेड पर दिखाई दे रही हैं जबकि उन्होंने मालती को अपने पास रखा हुआ है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “डेज लाइक दिस।”। प्रियंका ने हाल ही में मालती के एक साल की होने के बाद पहली बार मीडिया और प्रशंसकों के सामने मालती मैरी का चेहरा दिखाया। वह अपनी बेटी के चेहरे को दिखाती है जब वह जोनास ब्रदर्स के वॉक ऑफ फेम समारोह में आती है जिसमें संगीतकार और उनके पति निक जोनास और उनके भाई केविन और जो शामिल होते हैं।

कास्टिंग काउच पर इस एक्टर ने किया हैरतंअगेज खुलासा

ऐसी पैंट पहनकर एयरपोर्ट पहुंच गई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

महाराणा प्रताप के लुक में गुरमीत ने जीता हर किसी का दिल

Related News