प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मिरर सेल्फी, फैंस ने की भर भर का तरीफ

प्रियंका चोपड़ा ने बीते शनिवार को लॉस एंजिल्स में अनास्तासिया बेवर्ली हिल्स की 25वीं सालगिरह की पार्टी में अपने लुक की फोटोज भी साझा की है। अभिनेत्री ने एक स्पार्कलिंग सिल्वर शर्ट और स्कर्ट सेट को एक स्पार्कलिंग ब्लैक शर्ट के साथ ग्रीन कलर के बोर्डर के साथ पहना और ग्रीन आई मेकअप भी कर रखा है। पार्टी में उनके साथ हॉलीवुड एक्ट्रेस जेसिका अल्बा, रीटा विल्सन, सोफिया वेरगारा और मॉडल हेइडी क्लम भी रही।

प्रियंका ने अपनी अलमारी के शीशे को देखते हुए खुद की एक फोटोज क्लिक की और इसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कैप्शन के साथ साझा किया, "when you are fit deserve a closet selfie।" बैश पर जाने से पहले उन्होंने अपने हाई ऑन ब्लिंग अटायर के साथ वायलेंट हील्स भी पहनी हुई है। जेसिका अल्बा, रीटा विल्सन, सोफिया वेरगारा और मॉडल हेइडी क्लम के साथ सेल्फी साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखते हुए कहा है कि, "such a lovely night”।

प्रियंका के पास रिलीज के लिए कई प्रोजेक्ट हैं। वह इस वर्ष अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रुसो ब्रदर्स के गढ़ के साथ अपना OTT डेब्यू करती नजर आने वाली है। जिसमे वह और रिचर्ड मैडेन लीड रोल में हैं। उनकी एक मूवी भी है जिसका नाम ‘लव अगेन’ है, जो इस वर्ष रिलीज होने के लिए तैयार है। रोमांटिक मूवी में वह सैम ह्यूगन के साथ दिखाई देने वाले है। उनकी लिस्ट में ‘एंडिंग थिंग्स’ फिल्म भी है।जल्द ही उनकी बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ पर न भी काम शुरू हो सकता है। उन्होंने आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की मूवी साइन की है।

आखिर क्यों बेला ने जाली से ढका अपना चेहरा

ब्लैक आउटफिट में इरीना शायक ने बिखेरा हुस्न का जलवा

एक बार फिर अपने बच्चे के साथ स्पॉट हुई किम, दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत लुक

Related News