आखिर क्यों बेला ने जाली से ढका अपना चेहरा
आखिर क्यों बेला ने जाली से ढका अपना चेहरा
Share:

बेला हदीद हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो हमेशा नहीं किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं बेला हमेशा ही अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ न कुछ नया करती हुई दिखाई दे रही है. वैसे तो बेला हमेशा ही अपने लुक की वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. जो हमेशा अपने लुक से फैंस को दीवाना बना रही है। वह हमेशा ही अपने बोल्ड एंड ग्लेमरस लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल होने लग जाती है। अब हाल ही में बेला ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस धड़ल्ले से लाइक कर रहे हैं।

लुक्स के बारें में बाती की जाए  तो इन फोटोज में बेला हदीद स्किन कलर के बिकिनी टॉप के साथ डेनिम पैंट में दिखई दे रही है, जिसे उन्होंने व्हाइट एंड रेड चेकर्ड शर्ट के साथ टीम-अप कर रखा है। बता दें कि मैरून लिपस्टिक, गालों और फॉर हेड पर ब्लैक मेकअप, फंकी हेयर्स से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट कर रखा है। 

पूरे फेस को उन्होने ब्लैक नेट के साथ कवर कर रखा है। कैमरे के सामने एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। इतना ही नहीं  बेला हदीद सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय भी रहती हैं और फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर उनका दिल लगाती रहती हैं।

एक बार फिर अपने बच्चे के साथ स्पॉट हुई किम, दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत लुक

बर्फीली वादियों में फैमिली संग छुट्टियां मना रही प्रियंका

रिलीज को नहीं हुए 2 महीने, अवतार ने तोड़ दिए कमाई से सभी रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -