प्रियंका चोपड़ा ने की पीएम मोदी से मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा और यूनीसेफ की ब्रांड एंबेसडर प्रियंका चोपड़ा हाल ही में एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के लिए पहुंची. प्रियंका इन दिनों भारत में ही हैं. उन्होंने इस इवेंट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. पीएम मोदी के साथ इस दौरान केन्द्रीय स्वास्थय मंत्री जेपी नड्डा भी मौजूद थे. फोटो शेयर कर प्रियंका ने नरेंद्र मोदी से बातचीत और उनसे मुलाकात के लिए शुक्रिया अदा किया हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान उनके साथ चिली की पूर्व प्रधानमंत्री मिशेल बेचीलेट भी मौजूद हैं. मुलाकात के बाद प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मातृत्व, नवजात शिशु और शिशु स्वास्थ्य से जुड़े अपने फोरम को लेकर बातचीत की. गौरतलब हैं कि लाइमलाइट और फ़िल्मी दुनिया की अलावा भी प्रियंका कई तरह के सामाजिक कार्यो से जुड़कर समाज की प्रति अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करती रहती हैं, जो कि कई बड़ी हस्तियों के लिए भी एक मिसाल हैं.

इसके अलावा प्रियंका एक बुक लॉन्चिंग के इवेंट में भी शामिल हुई थी. इस दौरान प्रियंका के साथ उनकी मां मधु चोपड़ा भी मौजूद थी. कार्यक्रम में प्रियंका ने सफ़ेद रंग का सूट पहना था. इस पारम्परिक परिधान में प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. आपको बता दें इन दिनों प्रियंका अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट क्वांटिको-3 की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं.

इस अभिनेत्री पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने बनाया सेक्स करने का दबाव

अपनी आगामी फिल्म में ऐसा होगा ऋचा का किरदार

पांच दिनों में सिर्फ इतने पर सिमट गई ‘ब्लैकमेल’

 

Related News