36 हजार की जैकेट के बाद प्रियंका ने अपने कुत्ते को दिया एक और कीमती तोहफा

बॉलिवुड देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अक्सर ही सोशल मीडिया कोई ना कोई पोस्ट कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. शादी के बाद से तो प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने लगी हैं. प्रियंका भी अपने और पति निक के फोटो शेयर करती हैं तो कभी वो अपने डॉगी डायना की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपने डॉगी डायना के साथ एक और फोटो शेयर की है जिसमे दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं.

प्रियंका ने जो फोटो शेयर की है उसमे वो डायना के साथ पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं. प्रियंका ने इस फोटो को शेयर कर ये बताया है कि उन्होंने डायना के लिए एक नया ट्रैवल बैग लिया है. प्रियंका अब डायना को उस बैग से बाहर आने को कह रही हैं और डॉगी बाहर आने को तैयार नहीं. इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा खुले बालों में कमाल की लग रही हैं बिना मेकअप के भी प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रही है.

प्रियंका ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Thank you @mimi for Diana’s new @goyardofficial travel home! She refuses to leave it! we love u!' आपको बता दें हाल ही में प्रियंका ने डायना के लिए 36 हजार रूपए की एक जैकेट भी खरीदी थी जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

प्रियंका-निक ने शादी में इस तरह किया था एन्जॉय, नई तस्वीरें आई सामने

सलमान के बाद अब प्रियंका दिखी कराची में, लोग हुए कंफ्यूस

प्रियंका के कुत्ते की जैकेट की कीमत जानकार आपके होश उड़ जाएंगे

 

Related News