लिटिल बर्थडे गर्ल के साथ प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से सभी को अपना फैन बना चुकी है. दुनियाभर में इनके चर्चे हैं और हाल ही में ये काफी सुर्ख़ियों को बनी हुई हैं. इनकी सुर्ख़ियों का कारण है विदेशी एक्टर निक जोंस को डेट करने का. कहा जा रहा है प्रियंका निक को डेट कर रही हैं और हो सकता है वो उनसे शादी भी कर ले. लेकिन फ़िलहाल दोनों ने ही इस बात ना ही इंकार किया है और ना इकरार किया है.

इसके अलावा बता दें, प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज शेयर करती हैं. अक्सर उन्हें परिवार के सदस्यों के साथ देखा जाता है. इस बार भी उन्होंने अपनी भतीजी के साथ एक प्यारी से तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों ही क्यूट लग रही हैं. बता दें उनकी भतीजी का जन्मदिन है और इसी मोके पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है Baby princess..It’s the birthday girl.. @sky.krishna. इस फोटो में आप देख ही सकते है प्रियंका ने भतीजी कृष्णा को गोद में लिया हुआ है और उन पर अपना प्यार लुटा रही हैं. आप देख सकते हैं फोटो में दोनों ही खुश लग रही हैं. 

बात करें प्रियंका के काम की तो वो अपने अमेरिकन शो क्वांटिको में व्यस्त हैं. इसके बाद वो जल्दी ही अली अब्बास ज़फर की फिल्म 'भारत' में सलमान खान के साथ नज़र आने वाली  हैं. फिल्म में इनके अलावा तब्बू, दिशा पत्नी और सुनील ग्रोवर भी रहेंगे. बताया जा रहा है फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ की जाएगी.

FathersDay Spl : इन बॉलीवुड फिल्मों ने दिखाया एक पिता का असली दर्द

महज 15 मिनट परफॉर्म करने के इतने लाख रूपए फीस ले रही हैं ये एक्ट्रेस

Related News