इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने पर इस तरह सेलिब्रेट करेंगी प्रियंका

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को आज कौन नहीं जानता. वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. प्रियंका जल्द ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे करने के लिए तैयार हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि प्रियंका ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का अपना एक बहुत ही यादगार सफर तय किया है. इस यादगार सफर को वह बेहतरीन अंदाज में सेलिब्रेट करने वाली हैं. जी हाँ, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

 

इस वीडियो में प्रियंका कह रही हैं कि 'इस इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने पर मैं अब अपने करियर के 20 सबसे बड़े पल या कह लीजिए उन लम्हों को याद करने जा रही हूँ जिनका मेरी जिंदगी पर काफी गहरा असर रहा है. मैं पूरे साल इस प्रक्रिया को जारी रखने जा रही हूँ.' आप देख सकते हैं इस वीडियो के साथ प्रियंका ने लोगों को एक अहम संदेश भी दिया है. जी दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने वीडियो को पोस्ट कर लिखा है- 'ये जश्न का समय है. 2020 में मेरे इस इंडस्ट्री में 20 होने जा रहे हैं. ऐसा कैसे हुआ पता नहीं. आप सभी का साथ मेरे साथ हमेशा रहा है. आइए मेरे साथ जुड़िए, मैं आपको अपना ये सफर दिखाना चाहती हूं.'

वैसे उनके इस फैसले के बाद से उनके फैन्स में ख़ुशी का माहौल है. सभी उन्हें अभी से बधाई देने लगे हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल वीडियो शेयर किया था. उस दौरान उनके 20 साल पूरे होने पर एक ऐसी वीडियो तैयारी की गई थी, जहां उनके मिस वर्ल्ड से लेकर हॉलीवुड तक की जर्नी को खूबसूरती से दिखाया गया था. उनका वह वीडियो उनके फैंस के दिलों को छू गया था और सभी ने उनके करियर के बारे में बातें की थी. उस समय उनके फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे थे. वैसे प्रियंका ने बीते दिनों अपने पति संग तस्वीर शेयर कर प्रपोजल एनिवर्सरी मनाई थी.

इन मशहूर डायरेक्टर्स ने दिया बॉलीवुड से इस्तीफा

माँ के जन्मदिन पर इमोशनल हुए सोनू सूद, किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

दिल्ली के एनजीओ की महिलाओं की बनाई राखियां बेचने में मदद करेंगे आयुष्मान

Related News