मस्ती और धमाल से भरपूर था प्रियंका का ब्राइडल शॉवर फंक्शन, देखे तस्वीरें...

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का सोमवार को लंदन में ब्राइडल शॉवर हुआ और उनके इस प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं. सोशल मीडिया पर इस समय प्रियंका के ब्राइडल शॉवर की ही तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उनकी सभी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं.

प्रियंका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे उनका मस्तीभरा अंदाज़ दिखाई दे रहा है. प्रियंका के ब्राइडल शॉवर में उनके होने वाले जेठ केविन जोनस, जेठानी Danielle Jonas और उनकी सास डेनिस मिलर जोनस भी शामिल हुए थे. इस दौरान प्रियंका ने अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ मिलकर काफी ज्यादा एन्जॉय किया.

प्रियंका ने ब्राइडल शॉवर में वाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी थी जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने ब्लैक कलर का वन पीस पहना था.

प्रियंका के ब्राइडल शॉवर का फंक्शन बिलकुल विदेशी तौर-तरीके से पूरा हुआ. इस दौरान कई विदेशी मेहमान भी इस फंक्शन में शामिल हुए थे. प्रियंका ने उनकी मां के साथ मिलकर नाचना-गाना भी किया.

प्रियंका ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- "प्यार, मस्ती और सभी अमेजिंग लेडीज से पूरा रूम भरा था. साथ में कुछ स्पेशल जेंटल मैन भी थे. सभी को धन्यवाद जिन्होंने इतना यादगार ब्राइडल शॉवर ऑर्गनाइज़ करवाया. मेरे परिवार और दोस्तों ने मुझे इस खास दिन पर स्पेशल फील करवाया. सभी को मेरा ढेर सारा प्यार और धन्यवाद.'

इस पार्टी में प्रियंका के मंगेतर निक जोनस कहीं भी नजर नहीं आए. सूत्रों की माने तो प्रियंका और निक 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

हॉलीवुड अपडेट...  

OMG!! प्रियंका और निक करेंगे इस शो से भारतीय टेलीविज़न पर एंट्री

इस दिन रिलीज़ होगा प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म 'Isn’t it Romantic' का ट्रेलर

होने वाली सास के इतनी करीब हैं प्रियंका, ये तस्वीर कर रही है सब बयां

Related News