घर में कैद प्रियंका और निक, साझा की तस्वीरें

कोरोना वायरस का डर पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। इसके साथ ही बॉलीवुड के कई सितारों ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है। वहीं प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ न्यूयॉर्क के अपने घर में हैं। इसके साथ ही प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो निक के साथ नजर आ रही हैं। इसके अलावा  तस्वीर में निक काउच पर बैठे हैं और प्रियंका उनकी गोद में लेटी हुई है। वहीं उनका डॉगी भी पास में लेटा हुआ है। इसके साथ ही प्रियंका और निक इस तस्वीर में क्यूट कपल नजर आ रहे हैं। 

वहीं तस्वीर के साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- 'घर पर रहिए।'प्रियंका भले ही घर में वक्त बिता रही हैं परन्तु  वो फैंस का भी पूरा ख्याल रख रही हैं। पिछले 11 दिन से प्रियंका और निक एहतियात बरत रहे हैं। साथ ही दोनों अपने फैंस को सुरक्षित रहने का मैसेज दे रहे हैं।  इसके साथ ही  प्रियंका ने हाल ही में फैंस को आइसोलेशन का अनुभव शेयर करते हुए कहा, 'मुझे उम्मीद है कि आप सभी वहां सुरक्षित हो सकते है । 

इसके साथ ही मैं वहां आना चाहती हूं और आप सभी को हैलो बोलना चाहती हूं। वहीं सच में यह बहुत परेशान करने वाला समय है। हमारी जिंदगी पूरी तरह से उलट गई है। ऐसा लग रहा है जैसे ये किसी फिल्म का हिस्सा है, लेकिन ये है नहीं।' इसके साथ ही  प्रियंका ने आगे कहा, 'आमतौर पर हमारा शेड्यूल काफी मनोरंजक होता था। आसपास के लोगों से हम घिरे होते थे। वहीं अचानक हुए इस बदलाव ने हमें परेशान कर दिया है। मुझे ऐसा लगता है कि आपको भी ऐसा ही लग रहा होगा।'

 

ONA का जीरो साइज है फिगर, न्यूड होकर कर रही लोगों का क़त्ल

सलमान खान ने भांजे आहिल को घुमाया फार्म, वीडियो हुआ वायरल

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इस दिन करेंगे शादी

 

Related News