ब्लू ड्रेस में खुबसूरत दिखी 'इच्छाप्यारी नागिन'

टीवी की खुबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस प्रियल गौर काफी छोटी हैं और अभी से उन्होंने अपनी एक्टिंग के जलवे दिखाने शुरू कर दिए हैं. प्रियल 15 साल की उम्र से टीवी में डेब्यू कर चुकी थी और अब तक वो कई टीवी शो कर चुकी हैं. इन्होने सबसे पहला शो 'ईशान : सपनों को आवाज़ दे' किया था. इसके बाद इन्होने कई टीवी शो किये.

इसके अलावा आपको बता दे, सोशल मीडिया पर ये काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी क्यूट और बोल्ड फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने ब्लू स्विमसूट में फोटोज शेयर की हैं जिनमे वो काफी बोल्ड लग रही हैं.  इन्हे देखकर कोई नहीं कह सकता कि ये कि ये अभी इतनी छोटी हैं. प्रियल आखिर बार 'इच्छाप्यारी नागिन' में नज़र आयी थी जिसमे इन्होने एक नागिन का रोल निभाया था.

तो आपको बता दे आपकी इच्छाप्यारी नागिन फ़िलहाल थाईलैंड में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं. वहीँ से वो अपनी फोटोज शेयर भी कर रही हैं. वहीँ प्रियल 'देखा एक ख्वाब' में भी थी, जिसमे ये खबर भी थी कि  वो अपने को एक्टर आशीष कपूर को डेट कर रही हैं. लेकिन जैसे ही शो खत्म हुआ दोनों अलग हो गए. इस रिलेशन के बारे में उन्होंने ये कहा कि उस उम्र में रिलेशन में आना एक गलती है और वो जिस रिलेशन में आयी वो भी एक गलती थी. उस समय वो सिर्फ 18 साल की ही थी. लेकिन दोनों अलग होने के बाद दोस्त बने हुए हैं.

 

रोडीज़ फेम रघु राम का हुआ पत्नी से तलाक

फिल्म 'हिंदी मीडियम' के डायरेक्टर जल्द ला रहे है नया टीवी शो

सलमान को किस करना चाहती है अर्शी

Related News