पृथ्वीराज सुकुमारन और टोविनो थॉमस ने शूटिंग से पहले साझा की मिरर सेल्फी

मोलीवुड के एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन और टोविनो थॉमस जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करते हैं, तो कभी भी सुर्खियां बनाने में नाकाम नहीं रहते हैं. कल वे अपने इंस्टाग्राम पर गए और ऐसी ही मिरर सेल्फी शेयर की. इन फोटोज में वे दोनों फॉर्मल अंदाज में नजर आए और उन्होंने कहा कि वे पब्लिक सर्विस अवेयरनेस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हो रहे हैं. यह भी देखा कि तस्वीरें उसी जगह से ली गई थीं, जहा शूटिंग हो रही थी.

फोटो को साझा करते हुए, पृथ्वीराज ने लिखा, “Shoot Day Public awareness film. #CovidBrigade Join the fight #breakthechain”. दूसरी ओर, टोविनो थॉमस ने पृथ्वीराज को टैग किया और अपनी तस्वीर के लिए उसी कैप्शन को साझा किया. फोटो में पृथ्वीराज कैमियो ग्रीन शर्ट और हल्के भूरे रंग के ट्राउजर में दिख रहे थे, जबकि टोविनो थॉमस ब्लैक डेनिम पैंट और इंडिगो ब्लू फॉर्मल शर्ट में नजर आ रहे थे. 

वही जैसे ही तस्वीरें सामने आई, उन्होंने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर साझा करने वाले अभिनेताओं के प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ इंटरनेट पर कब्जा कर लिया. इस बीच, पृथ्वीराज के पास फिल्मों के कई ऑफर्स है, जिसमें आशीर्वाद, वरियामकुनन और कडुवा सहित औदुजीविथम शामिल हैं. हाल ही में, उन्होंने घोषणा की, कि वह गोकुलराज द्वारा निर्देशित 100 प्रतिशत आभासी फिल्म में अभिनय करेंगे. दूसरी ओर, टोविनो थॉमस अगली बार मिनल मुरली में दिखाई देंगे.

असुर राजा के सम्मान में मनाया जाता है ये पर्व, होते हैं कई विशेष आयोजन

GV प्रकाश ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर

धनुष की फिल्म का करना होगा थोड़ा और इंतजार, इस कारण हो रही है देरी

Related News