मेगन के साथ इश्क फरमाने में बिजी है प्रिंस हैरी

वैसे तो हॉलीवुड में कोई भी सेलिब्रिटी अपने इश्क को छुपाकर नहीं रखता और खुलकर मीडिया और फैंस सामने अपने इश्क का इजहार करने तक से नहीं चूकते लेकिन कुछ सेलिब्रिटी ऐसे भी है जो अपनी लव लाइफ को बहुत लो प्रोफाइल रखना पसंद करते हैं ऐसी हस्तियों में एक नाम प्रिंस हैरी का भी है जो अपनी मोहब्बत छिपाकर रखने में यकीन करते हैं. उनका और मेगन मार्कल के बीच का रोमांस गुपचुप तरीके से चल रहा है. काफी महीनों से इन दोनों ने अपने अफेयर को प्राइवेट ही रखा है लेकिन मीडिया तो बस मौके का इंतजार करता है और यह मौका उन्हें हाल ही में मिल ही गया.

रॉयल फैमिली के सदस्य प्रिंस हैरी अपनी गर्लफ्रेंड मेगन मॉर्कल के साथ हाथों में हाथ डाले वेस्ट लंदन में देखे गए. यह कपल वहां पर डिनर करने आया था इस मौके पर मेगन ने लाइट ब्लू बटन डाउन टॉप के ऊपर लंबा ब्लैक कोट पहन रखा था जबकि प्रिंस हैरी बीनी और ब्लेजर में नजर आए. हैरी अउ मेगन अपने रोमांस को इतने लंबे समय तक मीडिया की नजरों से बचा पाए हैं उसके पीछे मुख्य कारण यह है कि दोनों जब भी मिलते हैं अक्सर दूसरे देशों में मिलते हैं जहां पर मीडिया उनके पीछे नहीं भागती.

फिलहाल हैरी सचमुच में मेगन से बहुत प्यार करते हैं और दोनों इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है और ऐसे में अगर इस साल दोनों की सगाई की खबरें आ जाएं तो हमें कोई ताज्जुब नहीं होगा. आपको बता दें कि दोनों ने नए साल का स्वागत नॉर्वे में प्राइवेट छुट्टियां बिताकर किया था. दोनों ने वहां पर काफी अच्छा वक्त गुजारा था. हैरी अपनी जिंदगी में कभी किसी लड़की के पीछे इतना सीरियस होते हुए नहीं देखे गए जितना वह मेगन के पीछे देखे जाते हैं.

अपनी प्रेगनेंसी को ध्यान में रखते हुए सिंगिंग से थोड़ी दूरी बनाएंगी बेयोन्से

चौकाने वाला खुलासा, लोग करना चाहते है हॉट किम के साथ सेक्स

 

Related News