Reliance Jio के प्रीपेड प्लान में प्राइम मेम्बर को फायदा !

Reliance Jio की फ्री सर्विस के बाद Jio के नए प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स को मार्केट में पूरी तरह से लाया गया है. लेकिन उससे पहले Jio के हालही में लांच हुए धन धना धन पैक के बारे में थोड़ा आपको बता देते है. इस प्लान के अंतर्गत 309 के रिचार्ज पर ग्राहकों को 1GB प्रतिदिन मिलेगा साथ ही अनलिमिटेड कालिंग एव SMS सेवा भी आपको मिलेगी. पर Jio में के इस धन धना धन पैक को अब नहीं पाया जा सकता है. 

Reliance Jio में सबसे सस्ते प्लान के बारे में बात करे तो 19 रुपये  का पैक होता है. अगर आप जिओ के प्राइम मेंबर है तो इस पैक के तहत ग्राहक को अनलिमिटेड कॉल के साथ 200MB डाटा मिलेगा वो भी अनलिमिटेड कालिंग के साथ. यदि आप Jio के प्राइम मेम्बर नहीं है तो आपको केवल 100 MB डाटा मिलेगा.

इसके बाद आते है थोड़े  बड़े इंटरनेट पैक पर तो इसमें सबसे पहले 49 रुपये के रिचार्ज पर तीन दिन की वैधता के साथ ग्राहकों को 600 MB डाटा मिलेगा. लेकिन आप प्राइम मेम्बर नहीं बने हुए है तो इस स्थिति में केवल आपको 300 MB डाटा दिया जायेगा. यह पैक भी अनलिमिटेड कालिंग कॉल एव sms सुविधा के साथ आता है.

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Jio को धन धना धन ऑफर से हुआ करोड़ों का घाटा

Jio बना टॉप 3 टेलीकॉम कंपनियां में से 2 टेलीकॉम कंपनियां के नुकसान का कारण

Related News