राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने राष्ट्र को दी नव वर्ष की शुभकामनाएं

भारतीय राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने नए साल के अवसर पर राष्ट्र को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने उम्मीद जताई कि देश के लोग देश की प्रगति के साझा लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए नए सिरे से ऊर्जा के साथ आगे बढ़ेंगे।

ट्विटर हैंडल पर लेते हुए राष्ट्रपति ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला में कहा कि कोविड-19 स्थिति से उत्पन्न होने वाली चुनौतियां देश को एक साथ आगे बढ़ने के दृढ़ संकल्प को मजबूत करती हैं। राष्ट्रपति भवन के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने ट्वीट किया, "नया साल सभी को मुबारक हो! नया साल व्यक्तिगत और सामूहिक विकास के लिए एक नई शुरुआत करने और संकल्प लेने का अवसर प्रदान करता है। कोविड-19 की स्थिति से उत्पन्न चुनौतियां एकजुट होकर आगे बढ़ने के हमारे दृढ़ संकल्प को मजबूत करती हैं।"

"हम शांति और सद्भावना को बढ़ावा देने वाले प्रेम और करुणा की भावना से भरे समावेशी समाज के निर्माण के लिए मिलकर काम करना जारी रखें। आप सभी सुरक्षित और स्वस्थ रहें, और अपने राष्ट्र की प्रगति के सामान्य लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए नए सिरे से ऊर्जा प्रदान करें। "राष्ट्रपति भवन ने एक अन्य ट्वीट में कहा- राष्ट्रपति ने नववर्ष 2021 की पूर्व संध्या पर नागरिकों को शुभकामनाएं देते हुए उनसे शांति और सद्भावना को बढ़ावा देने वाले प्रेम करुणा और पूर्वाग्रह की भावना से भरे समावेशी समाज के निर्माण की दिशा में मिलकर काम करने का आग्रह किया।

मात्र 35 हज़ार कैश के मालिक हैं सीएम नितीश कुमार, जारी किया संपत्ति का ब्यौरा

आज से खुलेंगे असम के शिक्षण संस्थान

नए साल के पहले दिन ठंड से 'जमी' दिल्ली, 1 डिग्री तक पहुंचा तापमान

Related News