इंडिया आई प्रीति ज़िंटा, अब परेश रावल की बनेंगी बहु!

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा आखिरी बार सनी देओल के साथ उनकी फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में नज़र आई थी. प्रीति बॉलीवुड में अब कम ही नज़र आती हैं. लेकिन हाल ही में खबर आई है कि वो फिर से एक और फिल्म में नज़र आने वाली हैं. वे अपने छोटे ब्रेक के बाद हाल में इंडिया वापस आई हैं. अब वह अपनी अगली फिल्म साइन करने के लिए काफी उत्साहित हैं. आपको बता दें, कुछ समय पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि  वह 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में एक महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई दे सकते हैं. पर अब खबर कुछ और ही है. 

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो, प्रीति जिंटा आशुतोष गोवारिकर की अगली फिल्म साइन कर सकती हैं. प्रीति को आशुतोष गोवारिकर की अगली फिल्म में एक बेहद महत्वपूर्ण रोल मिला है जिसमें वह परेश रावल की बहू के किरदार में दिखाई देंगी. जितनी जानकारी मिली है उसके अनुसार, आशुतोष की ये फिल्म कोई हिस्टोरिकल ड्रामा नहीं बल्कि ससुर और बहू के एक क्यूट रिश्ते पर आधारित कहानी होगी. यानि इसकी कहानी बेहद ही अलग होने वाली है. साथ ही ये  लगता है एक पारिवारिक फिल्म होगी. 

बताया जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है. आशुतोष गोवारिकर इस फिल्म को प्रड्यूस करेंगे वहीं उनके असिस्टेंट इसका डायरेक्शन करेंगे. बता दें कि इससे पहले प्रीति जिंटा फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ दिखाई दी थीं. इस फिल्म में भी वो काफी लम्बे समय के बाद नज़र आई थी और एक बार फिर से उन्हें बॉलीवुड में देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं. 

Ishaq Chaliya : करण-सेहर की फिल्म का पार्टी सॉन्ग हुआ रिलीज़

विजय देवरकोंडा संग दिखीं 'कबीर सिंह' की प्रीती, करण जौहर भी दिखें साथ

Related News