POSTER RELEASE: हक के लिए लड़ेंगे संजय दत्त

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' ने बॉक्स  आॅफिस पर तहलका मचा दिया है। संजू की सफलता के बाद अब संजय दत्त अपने हक के लिए लड़ते नजर आएंगे। वह पर्दे पर रामायण करेंगे या महाभारत यह तो नहीं पता, लेकिन उन्होंने यह इशारा किया है कि अपना हक वह नहीं छोड़ेंगे। दरअसल, संजय दत्त की आगामी फिल्म प्रस्थानम का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर आज रिलीज किया गया। 

इस पोस्टर में संजय दत्त पीठ करे खड़े हुए हैं। उन्होंने धोती—कुर्ता पहना है। मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में खेत—खलिहान नजर आ रहे हैं। उनका एक डॉयलॉग भी इसमें सुनाई दे रहा है, जिससे लगता है कि यह फिल्म हक की लड़ाई पर आधारित है। संजय दत्त कहते हैं 'हक दोगे, तो रामायण शुरू होगी, छीनोगे तो महाभारत'। 15 सेकेंड का यह मोशन पोस्टर फिल्म के बारे में एक झलक दिखा जाता है। इस पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। तरन आदर्श ने बताया है कि यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म प्रस्थानम का हिंदी रीमेक है।

बता दें कि यह फिल्म  संजय दत्त के घरेलू प्रोडक्शन के तहत बन रही है। इस फिल्म में मनीषा कोइराला उनकी पत्नी के रूप में नजर आएंगी। इसके साथ ही जैकी श्राफ, अमायता दस्तूर, अली फजल, सत्यजीत दुबे भी इस फिल्म में मुख्य ​भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन देवा कट्टा कर रहे हैं। गौरतलब है कि संजय दत्त प्रस्थानम के अलावा, साहेब बीवी और गैंगस्टर3, टोटल धमाल में भी दिखाई देंगे। 

'संजू' बोले तो रिकॉर्ड्स की भरमार

नए पोस्टर में खतरनाक दिखे 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर'

इस दिन देखें संजू बाबा का 'गैंगेस्टर' रोल

 

 

 

Related News