कोरोना संक्रमण की चपेट में आईं प्राजक्ता कोली

सोशल मीडिया की जानी-मानी आर्टिस्ट और मराठी अदाकारा प्राजक्ता कोली ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गईं हैं। जी दरअसल प्राजक्ता ने इंस्टाग्राम के माध्यम से फैंस को इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है, 'सभी को नमस्कार।।। मैं कोविड के सभी नियमों का पालन कर रही थी लेकिन फिर भी मुझे कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। मैं ठीक हूं और मेरा परिवार लगातार मेरे साथ है और डॉक्टर्स मेरा ध्यान रख रहे हैं। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। आप लोग सुरक्षित रहिए और मास्क जरूर पहनिए।'

वैसे आप सभी जानते ही होंगे प्राजक्ता कोली एक जानी-मानी यूट्यूबर हैं, और उनके वीडियोज इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाते हैं। वह अपने इन वीडियोज में अलग-अलग किरदार निभाकर फैंस को अपन दीवाना कर देती हैं। वैसे प्राजक्ता कोली को अपने फनी वीडियोज के कारण ही पहचान मिली है।

वह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के हिट शो 'मिसमैच्ड' में भी दिख चुकीं हैं। जी दरअसल उनकी ये सीरीज यंगस्टर्स को ध्यान में रखकर बनाई गई थी, जो काफी पसंद की गई। वहीँ सामने आने वाली खबरों को माने तो प्राजक्ता की 'मिसमैच्ड' का दूसरा सीजन कुछ दिनों बाद रिलीज होगा। अभी इस सीजन की शूटिंग पूरी नहीं हुई है लेकिन खबरों को माने तो कोरोना काल के खत्म होते ही शूटिंग पूरी कर ली जाएगी और इसे रिलीज कर दिया जाएगा।

कोरोना को मात देने आई 'AAYUDH Advance', महज 4 दिनों में ठीक हो रहे मरीज

करण कुंद्रा के इस बयान पर भड़कीं अनुषा, सुना दी खरी-खोटी

कोविड सेंटर में भी सुरक्षित नहीं महिलाएं, संक्रमित महिला के साथ वार्ड बॉय ने की दुष्कर्म की कोशिश

Related News