पवन कल्याण पर पोसानी कृष्ण मुरली ने निशाना साधते हुए कही चौकाने वाली बात

पवन कल्याण ने सार्वजनिक रूप से वाईएस जगन मोहन रेड्डी और आंध्र प्रदेश सरकार की रिपब्लिक प्री-रिलीज़ इवेंट में तेलुगु सिनेमा उद्योग को विनियमित करने की स्थिति पर हमला किया। जबकि नानी और कार्तिकेय गुम्माकोंडा जैसे कुछ अभिनेताओं ने पीके के पक्ष में बात की है, अधिकांश कलाकार चुप रहे हैं। सोमवार को, पोसानी कृष्ण मुरली ने एक समाचार सम्मेलन आयोजित किया जिसमें उन्होंने पवन कल्याण की उनकी तीखी टिप्पणियों के लिए आलोचना की।

पोसानी ने पवन कल्याण के व्यवहार और पिछले कार्यक्रम में उनके द्वारा इस्तेमाल की गई अनुचित भाषा पर सवाल उठाते हुए स्वीकार किया कि उन्होंने जो कुछ भी कहा वह सही था। पोसानी ने कहा, "चिरंजीवी गारू ने कभी भी सीमा नहीं लांघी और उन्होंने अपने विचार व्यक्त करने के लिए हमेशा सही शब्दों का इस्तेमाल किया। लेकिन, पवन कल्याण की ओर से मंत्रियों की आलोचना करना और उनके खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करना अच्छा नहीं है।"

पवन कल्याण को भी पोसानी कृष्ण मुरली ने एक टास्क दिया था। पोसानी ने एक तेलुगु फिल्म उद्योग द्वारा ठगी गई एक पंजाबी अभिनेत्री के बारे में एक मुद्दे के जवाब में टिप्पणी की, "अपने फिल्मी संवादों के माध्यम से, आप महिलाओं के लिए बहुत सम्मान का दावा करते हैं। हमने आपको एक कार्य सौंपा है। कृपया इसे करें।" बिगविग "पंजाब की एक लड़की है जो तेलुगु फिल्म उद्योग में बड़ी महत्वाकांक्षाओं के साथ आई थी। वह एक सुपरहीरोइन बनने की ख्वाहिश रखती थी। क्षेत्र में एक शक्तिशाली व्यक्ति ने उसे एक नया करियर दिया, उसके साथ समय बिताया और यहां तक कि उसे गर्भवती भी कर दिया। उसने उसे गर्भवती कर दिया। और बाद में उसका गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया।'' पोसानी ने अपने पूरे बयान में किसी भी नाम का उल्लेख नहीं किया, स्थिति को बेहतर ढंग से समझने के लिए इसे पवन कल्याण पर छोड़ दिया। पवन कल्याण के भाषण ने राजनीतिक हलकों में एक विवाद खड़ा कर दिया है और यह जल्द ही समाप्त नहीं हो रहा है।

किसानों को पीएम मोदी ने दिया ये बड़ा तोहफा

बाढ़ ग्रस्त इलाकों में अब सेकंडों में मिलेगी सहायता

आतंकियों पर सेना का जबरदस्त प्रहार, PAK घुसपैठियों को चटाई धुल

Related News