एक्शन-ड्रामे से भरपूर है ये तीन वेब सीरीज, जानें पूरी डिटेल

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए कई देशों में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. इस वजह से सब घरों में कैद है. अब आप सभी घर में हैं और ऑनलाइन स्ट्रीम के जरिए कुछ धमाकेदार देखना चाहते हैं तो हम आपकी इसमें मदद कर सकते हैं. बता दें की नेटफ्लिक्स पर कई ऐसी धमाकेदार वेब सीरीज हैं जो क्राइम, एक्शन और ड्रामा से भरपूर हैं. इन्हीं से कुछ तीन का नाम आप यहां देख सकते हैं, ये सीरीज ऐसी हैं जिन्हें आप कई घंटों के अंदर ही खत्म कर सकते हैं. 

1. The Spy इजरायल का एक जासूस था एली कोहेन, जिसे सीरिया, मिस्त्र और ईराक जैसे देशों की खुफिया जानकारी लाने के लिए भेजा गया. करीब तीन साल तक कोहेन ने जासूसी की और ऐसे मुकाम पर पहुंच गया कि सरकार में मंत्री बनने वाला था. लेकिन, तभी वह पकड़ा गया और उसे बीच चौराहे पर फांसी दे दी. एली कोहेन की जासूसी के दम पर इजरायल ने 6 दिनों में 5 देशों को हरा दिया था. ये सीरीज सिर्फ 6 एपिसोड की है, जिसे आप आसानी से देख सकते हैं.

2. When They See us अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक रेप की घटना हुई, जिसके आरोप में पार्क के पास मौजूद अश्वेत बच्चों को गिरफ्तार कर लिया गया. ये कहानी पांच बच्चों को इंसाफ दिलाने की है, जो पूरी तरह से सच्ची घटना पर आधारित है. चार ऐपिसोड की इस सीरीज में भरपूर ड्रामा है. खास बात तो ये है कि इसमें आपको अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से जुड़ा एक किस्सा भी मालूम पड़ेगा.

3. Bodyguard एक्शन से भरपूर इस ब्रिटिश वेब सीरीज को आप चंद ही घंटों में निपटा सकते हैं. सेना में काम कर चुके एक अफसर को इंग्लैंड की गृह मंत्री की सुरक्षा करने की जिम्मेदारी मिलती है, इस दौरान काफी हमले होते हैं यानी भरपूर एक्शन होता है. एक वक्त ऐसा आता है जब दोनों में इश्क-मोहब्बत भी हो जाता है, ये सीरीज सिर्फ 7 एपिसोड की है.

इस फिल्म में कई कलाकारों के साथ नजर आएंगी अभिनेत्री कैरेन गिलन

डिज्नी प्लस पर तय समय से पहले रिलीज होगी 'स्टार वॉर्स: द राइज ऑफ स्काईवॉकर'

क्यों अपने नाई से प्रेरित हुए लेखक ग्रेग डेनियल ?

Related News